Disha Patani संग चीट किस के सवाल पर बोले Salman Khan, अगली बार बीच में मोटा पर्दा होगा

Disha Patani संग चीट किस के सवाल पर बोले Salman Khan, अगली बार बीच में मोटा पर्दा होगा

नईदिल्ली: फिल्म राधे में सलमान खान पहली बार किसिंग सीन देते नजर आएंगे. हां, ये बात अलग है कि इस सीन के दौरान दिशा पाटनी के होठों पर टेप लगा हुआ है. होठों पर टेप वाला ये किसिंग सीन वायरल होने के बाद सलमान खान पर कई जोक्स बने. अब खुद सलमान खान भी इस तरह का सीन शूट किए जाने पर मजे लेते दिखाई पड़े.

अगली बार बीच में मोटा पर्दा होगा
एक इंटरव्यू के दौरान सुपरस्टार सलमान खान ने कहा, ‘नहीं, नहीं… शायद अगली बार आप मेरे और हीरोइन के बीच में एक मोटा पर्दा देखेंगे. लेकिन मैं स्क्रीन पर नो किसिंग पॉलिसी को ब्रेक नहीं कर रहा हूं.’ मालूम हो कि सलमान फैमिली एंटरटेनमेंट फिल्में बनाने में यकीन रखते हैं और बीते कई सालों से वह अपनी फिल्मों में नो किस पॉलिसी फॉलो कर रहे हैं.

सलमान ने दिया अपने फैंस को शॉक
इस पॉलिसी के तहत सलमान खान कभी भी अपनी फिल्म में किस करते नजर नहीं आते हैं. जहां तक दिशा पाटनी के होठों पर टेप लगाकर उन्हें चूमने वाले सीन का सवाल है तो ये सीन सबसे पहले फिल्म के ट्रेलर में नजर आया था. पहली नजर में तो फैंस चौंक गए कि शायद इस बार सलमान ने अपनी नो किस पॉलिसी ब्रेक कर दी है.

कब रिलीज होगी सलमान की राधे?
लेकिन जब सीन को जूम करके देखा गया तो साफ नजर आया कि दिशा पाटनी के होठों पर टेप लगा हुआ था. बता दें कि दिशा पाटनी इस फिल्म में फीमेल लीड रोल प्ले कर रही हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं और जहां तक फिल्म की रिलीज का सवाल है तो ईद के खास मौके पर इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*