दिल्ली पुलिस ने बेंगलुरु में Twitter इंडिया के MD से 31 मई को की थी पूछताछ, ये बातें आईं सामने

दिल्ली पुलिस ने बेंगलुरु में Twitter इंडिया के MD से 31 मई को की थी पूछताछ, ये बातें आईं सामने

नईदिल्ली: कांग्रेस टूलकिट मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है और सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने ट्विटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनीष माहेश्वरी से 31 मई को बेंगलुरु में पूछताछ की थी.

ट्विटर एमडी से पूछताछ में ये बातें आई सामने

ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष महेश्वरी से पुलिस ने उसके रिपोर्टिंग बॉस के बारे में पूछा, जिसमें उन्होंने कहा कि वो सिंगापुर में Yu Sasamoto को रिपोर्ट करते हैं. इसके अलावा TCPIL या Twitter Inc के बारे में भी उन्होंने साफ जवाब नहीं दिया, जबकि दोनों कंपनियों के कर्मचारियों के मेल आईडी twitter.com पर है.

कंटेट को लेकर शिकायत पर कही ये बात

मनीष माहेश्वरी ने कंपनी के डायरेक्टर के बारे में भी घुमा फिराकर जवाब दिया और कहा कि MCA के रिकार्ड्स से ही उसे भी जानकारी है. भारत में ट्विटर का MD होने के बावजूद मनीष माहेश्वरी का कहना है कि वो सिर्फ कंपनी का बिजनेस देखते हैं. किसी कंटेंट को लेकर शिकायत के मामले में भी गोलमोल जवाब दिया और कहा कि किसी के पास शिकायत आती है तो इसे help.twitter.com या twitter App पर पर भेज देते हैं.

नोटिस देने ट्विटर ऑफिस पहुंची थी दिल्ली पुलिस 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 25 मई को ट्विटर को नोटिस भेजकर स्पष्टीकरण मांगा था. इसके अलावा पुलिस की 2 टीम दिल्ली के लाडो सराय और गुरुग्राम स्थित ट्विटर के कार्यालय पहुंची थी. बता दें कि कथित कांग्रेस टूलकिट केस के संदर्भ में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के ट्वीट को ‘मैनिपुलेटिव’ बताया था.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*