‘कप्तान होता, तो दो-तीन थप्पड़ मारता’, Dickwella-Mendis की शर्मनाक हरकत पर भड़के Arjuna Ranatunga

'कप्तान होता, तो दो-तीन थप्पड़ मारता', Dickwella-Mendis की शर्मनाक हरकत पर भड़के Arjuna Ranatunga

नईदिल्ली: श्रीलंका के निरोशन डिकवेला और कुशल मेंडिस ने इंग्लैंड में बायो-बबल की धज्जियां उड़ा दी. इन खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसके बाद इन पर 1 साल का बैन लगा दिया गया है. इन खिलाड़ियों की पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा ने जमकर क्लास लगाई है. 

सड़को पर श्रीलंकाई क्रिकेटर्स की शर्मनाक हरकत

दरअसल वायरल वीडियो में इन खिलाड़ियों की करतूत साफ नजर आ रही है. वीडियो में कुशल मेंडिस के हाथों में कुछ नशीला पदार्थ नजर आ रहा है, जिसे वह निरोशन डिकवेला के साथ छिपकर लेने की कोशिश कर रहे हैं. बाद में श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने बल्लेबाज कुसाल मेंडिस और डिकवेला सहित तीन क्रिकेटरों को इंग्लैंड के वर्तमान दौरे के दौरान बायो-बबल का उल्लंघन करने पर निलंबित कर दिया है.

इन खिलाड़ियों पर भड़का ये दिग्गज

श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा ने इन खिलाड़ियों को जमकर लताड़ा है. उन्होंने डेली मिरर से बातचीत के दौरान कहा, मैं खिलाड़ियों को सोशल मीडिया के साथ खेलने की अनुमति नहीं दूंगा. वो फेसबुक, इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करते हैं और क्रिकेट खेलने के अलावा सब कुछ करते हैं. क्रिकेट प्रशासन इस बारे में कुछ नहीं कर रहा है. खिलाड़ी सिर्फ पब्लिसिटी चाहते हैं. अगर मैं टीम का कप्तान होता तो ये तीनों खिलाड़ी अगर होशियारी दिखाते. तो मुझे उन्हें दो या तीन बार थप्पड़ मारने पड़ सकते थे’.

श्रीलंका ने 0-3 से गंवाई टी-20 सीरीज

श्रीलंका ने समाप्त हुई टी-20 सीरीज 0-3 से गंवाई. अक्टूबर 2020 के बाद उसे लगातार पांचवीं टी20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा. श्रीलंका अब इंग्लैंड के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेलेगा. इसका पहला मैच 29 जून को चेस्टर ली स्ट्रीट में खेला जाएगा.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*