Raj Kundra की नई चैट में कई खुलासे, नए WhatsApp Group में चल रही थी Plan B की तैयारी

Raj Kundra की नई चैट में कई खुलासे, नए WhatsApp Group में चल रही थी Plan B की तैयारी

नईदिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था उन्हें अब 23 जुलाई तक हिरासत में भेज दिया गया है. बीते दिन सोशल मीडिया पर एच अकाउंट्स नामक एक ग्रुप के व्हाट्सएप चैट की तस्वीरें वायरल हो गईं. ऐसा दावा किया गया कि इस ग्रुप में राज कुंद्रा भी जुड़े हुए थे. अब ऐसी ही एक और चैट सामने आई है, जिसमें बॉली फेम नाम का भी ग्रुप सामने आया है, जिसे 30 अक्टूबर को बनाया गया. राज कुंद्रा के चैट्स से पता चला कि राज कुंद्रा और उनकी टीम को पोर्नोग्राफी के चलते पुलिस और दूसरे खतरों का पता था. साथ ही इसके लिए पूरी तैयारी भी की जा रही थी. यही नहीं इसके लिए उनका प्लान B भी तैयार था. 

राज कुंद्रा ने तैयार किया था प्लान B 

बीते साल 18 नवंबर को गूगल प्ले के पॉलिसी वॉयलेशन के चलते राज कुंद्रा के ऍप्लिकेशन Hotshots डिजिटल को ससपेंड कर दिया गया था. ताजा चैट्स बताती हैं कि राज कुंद्रा को पहले ही इस बात का अंदाजा था. राज कुंद्रा और उनकी टीम ने इसके लिए प्लान B भी तैयार कर रखा था. एप्लिकेशन ससपेंड होने से भी राज कुंद्रा को कोई परेशानी नहीं हुई.

18 नवंबर की चैट

राज कुंद्रा लिखते हैं, ‘Plan B शुरू होते ही ज्यादा से ज्यादा दो से तीन हफ्तों में नया एप्लिकेशन IOS और Android पर लाइव हो जाएगा.’ इस पर हॉटशॉट्स डिजिटल में डिजिटल मार्केटिंग करने वाला रॉब कहता है, ‘जब तक नया एप नहीं आ जाता तब तक हम सारी बोल्ड फिल्मों को डीएक्टिवेट कर देते हैं और प्ले स्टोर से एप्लिकेशन को रिस्टोर करने की अपील करते हैं.’

10 नवंबर की चैट

एक चैट 10 नवंबर 2020 की सामने आई है. इसमें एक न्यूज आर्टिकल शेयर किया गया है. इस न्यूज आर्टिकल के मुताबिक पॉर्न कंटेंट दिखाए जाने के चलते 7 OTT प्लेटफॉर्म्स को समन किया गया था. इस पर जवाब आता है, ‘Thank God U planned BF.’ इसके जवाब में राज कुंद्रा कहते हैं,  ‘फिलहाल कुछ वक्त के लिए ज्यादा बोल्ड कंटेंट को OTT प्लेटफार्म से हटा लो. ऑफिस पहुंचकर इस पर बात करते हैं. हमें Hotshots को बनाये रखने का रास्ता खोजना होगा. 

पुलिस कार्रवाई का पहले से था अंदेशा

राज कुंद्रा की टीम का शख्स कहता है, ‘मुझे शक है कि ये ( पुलिस) Alt balaji का कुछ नुकसान कर पाएंगे.’ राज कुंद्रा इसके जवाब में कहते हैं कि ये इतना सीरियस नहीं है, वो सिर्फ आपत्तिजनक कंटेंट को हटाना चाहते हैं. हमारी लाइफ बढ़िया चल रही है. इसी चैट में एक शख्स कहता है, ‘ज्यादा बोल्ड कंटेंट हटाने से कोई मदद नहीं मिलेगी.’ इसके जवाब में राज कुंद्रा कहते हैं, ‘तो ऐसे में अगर ज्यादा बोल्ड कंटेंट हटा भी दिए जाए तो कोई खास प्रभाव नहीं पड़ेगा. आज के समय में मूवी रेवेन्यू रोजाना का मुश्किल से 15 से 20 हजार रुपये है. इस पर मैं तुमसे ऑफिस पहुंच कर एक बार बात करूंगा.’ 

लाइव कंटेंट शुरू करने की थी तैयारी

राज कुंद्रा की बात के जवाब में एक शख्स कहता है, ‘भविष्य लाइव कंटेंट का है. इसमें स्क्रीन रिकॉर्ड नहीं कर सकते तो ऐसे में मूवी चलने से भी कोई फर्क नहीं पड़ेगा. पुराने कंटेंट को बेच देते हैं ताकि जल्द ही 50 L रिकवर किए जा सकें.’

11 अक्टूबर की चैट

वहीं 11 अक्टूबर की भी एक चैट सामने आई है, जिसमें कुछ आंकड़ों पर बात की गई है. साथ ही इस चैट में प्रिया सेन गुप्ता नाम की एक आर्टिस्ट के पेमेंट के बारे में बात की गई है. प्रदीप बक्शी को पेमेंट के लिए इस चैट में कहा जा रहा है. 

30 अक्टूबर की चैट

30 अक्टूबर की चैट बॉली फेम नाम के ग्रुप में की गई है. 30 अक्टूबर को ही ये नया ग्रुप बनाया गया है. इसके अनुसार प्लान B के तहत जब पहले ऍप्लिकेशन हॉटशॉट्स को गूगल प्ले ने बंद कर दिया तो उससे पहले ही इन लोगों ने बॉली फेम नाम से दूसरा एप्लिकेशन बना लिया था, जिसका डोमेन भी ये लोग खरीद ने की तैयारी कर रहे थे. इस ग्रुप में भी राज कुंद्रा के साथ ही एच अकाउंट से जुड़े लोग शामिल थे. इस ग्रुप में राज कुंद्रा डोमेन खोजने की बात कह रहे हैं.

बता दें, कुछ चैट राज कुंद्रा से पर्सनली तो कुछ एच अकाउंट और बॉली फेम नाम के चैट ग्रुप में की गई हैं.  एच अकाउंट ग्रुप में कुल पांच प्रतिभागी हैं, जिनमें राज कुंद्रा, मेघा वियान अकाउंट्स, प्रदीप बख्शी, रॉब डिजिटल मार्केटिंग हॉटशॉट्स और रॉय इवांस कंटेंट हेड हॉटशॉट्स शामिल हैं. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*