Tokyo Olympics: PV Sindhu की सेमीफाइनल में धमाकेदार एंट्री, लगातार दूसरे ओलंपिक मेडल से एक कदम दूर

Tokyo Olympics: PV Sindhu की सेमीफाइनल में धमाकेदार एंट्री, लगातार दूसरे ओलंपिक मेडल से एक कदम दूर

नईदिल्ली: टोक्यो ओलंपिक में भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु ने सेमीफाइनल में अपने स्थान पक्का कर लिया है. सिंधु ने जापान की अकाने यामागुची को वीमेंस सिंगल्स के क्वार्टर फाइनल में 21-13, 22-20 से हरा दिया है. इसी के साथ पीवी सिंधु ने सेमीफाइनल मे स्थान पक्का कर लिया है. 

सेमीफाइनल में पहुंचीं पीवी सिंधु

भारत की महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक में महिला एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में जापान की अकाने यामागुची को 2-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है. रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता सिंधु ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए यामागुची को 56 मिनट तक चले मुकाबले में 21-13, 22-20 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया.

सिंधु ने यामागुची के खिलाफ पहला गेम आसानी से जीता लेकिन दूसरे गेम में उन्हें यामागुची से कड़ी टक्कर मिली. एक समय यामागुची ने बढ़त भी बना ली थी और ऐसा लग रहा था कि यह मैच तीसरे गेम तक जाएगा. हालांकि, सिंधु ने बिना देरी किए वापसी की और लगातार अंक लेकर मैच खत्म कर दिया.

बता दें कि अब पीवी सिंधु का सामना थाईलैंड की रतचानोक इंतानोन और चीनी ताइपे की ताई जु यिंग के बीच होने वाले दूसरे क्वार्टरफाइनल के विजेता से होगा.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*