Realme ला रहा मिनटों में फुल चार्ज होने वाला Smartphone, फीचर्स ऐसे.. जो आपने सपने में भी नहीं सोचे होंगे

Realme ला रहा मिनटों में फुल चार्ज होने वाला Smartphone, फीचर्स ऐसे.. जो आपने सपने में भी नहीं सोचे होंगे

नईदिल्ली. Realme GT Neo 2 के लीक हुए रेंडर पिछले महीने सामने आए थे. अब कंपनी ने ऑफिशियली घोषणा की है कि वह जल्द ही GT Neo 2 लॉन्च करेगी. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि स्मार्टफोन इस महीने के अंत में लॉन्च हो सकता है. Realme ने अभी तक GT Neo 2 के स्पेक्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. पिछले महीने चीन के TENAA टेलीकॉम अथॉरिटी के डेटाबेस में RMX3370 मॉडल नंबर वाला एक Realme फोन देखा गया था. फोन की तस्वीर और स्पेसिफिकेशन्स से पता चलता है कि यह चीनी बाजार में Realme GT Neo2 के रूप में डेब्यू करेगा.

Realme GT Neo 2 हो सकता है पतला और हल्का

Realme GT Neo2 को GT सीरीज के तहत ओरिजिनल GT Neo के बाद का प्रीमियम बताया जा रहा है. रिपोर्ट में बताया गया है कि यह फोन सबसे हल्का और पतला होगा. लेकिन अभी तक कंपनी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

Realme GT Neo 2 के हो सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन्स

रिपोर्ट के मुताबिक, Realme GT Neo 2 6.62-इंच FHD+ डिस्प्ले के साथ 120Hz तक रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है. स्मार्टफोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा जिसमें पंच-होल कटआउट हाउसिंग सेल्फी के लिए 16MP कैमरा होगा.

Realme GT Neo 2 की बैटरी

यह 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ एक स्टोरेज वैरिएंट में आने की उम्मीद है. रिपोर्ट बताती है कि स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 के शीर्ष पर रीयलमेयूआई 2.0 चलाएगा. जीटी नियो 2 आउट ऑफ द बॉक्स फास्ट चार्जिंग का समर्थन करने वाली 5000 एमएएच बैटरी के साथ आने की संभावना है.

Realme GT Neo 2 का कैमरा

GT Neo 2 में 64MP मुख्य कैमरा के नेतृत्व में एक रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप की सुविधा होने की अफवाह है. प्राइमरी सेंसर को 8MP अल्ट्रा-वाइड और 2MP मैक्रो कैमरा से जोड़ा जाएगा. रिपोर्ट के अनुसार, ये वही सेंसर हो सकते हैं जो Realme GT में पाए गए थे. अफवाहें हैं कि यह डिवाइस ग्लोबल मार्केट में Realme GT Neo Gaming moniker के साथ लॉन्च हो सकता है..

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*