संजय दत्त की फिल्म ‘तोरबाज’ के निर्देशक गिरीश मलिक के साथ हादसा, 5वीं मंजिल से गिरकर बेटे की मौत

संजय दत्त की फिल्म 'तोरबाज' के निर्देशक गिरीश मलिक के साथ हादसा, 5वीं मंजिल से गिरकर बेटे की मौत

नईदिल्ली: होली के दिन जहां एक ओर पूरा देश खुशियां मना रहा था वहीं बॉलीवुड के एक मशहूर निर्देशक के घर हादसा हो गया. जाने माने निर्देशक गिरीश मलिक के बेटे की पांचवी मंजिल से गिरने के कारण मौत हो गई. इस खबर के बाद हर कोई शॉक्ड है.

बिल्डिंग से गिरने से हुई मौत

गिरीश मलिक के बेटे मनन ने बिल्डिंग से खुद छलांग लगाई या फिर इसके पीछे कोई साजिश है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. जिस बिल्डिंग से गिरने से मौत हुई उसका नाम Oberoi Springs है और ये Fame Adlabs के सामने पड़ती है. जानकारी के मुताबिक मनन इस बिल्डिंग के ए-विंग में रहा करता था.

होली खेलकर वापस आ गया था घर

TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक मनन होली खेलने गया था और दोपहर बाद वापस लौट आया था. मनन जैसे ही बिल्डिंग से गिरा तो उसे तुरंत मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि उसे बचाया नहीं जा सका. ये हादसा शाम को करीब 5 बजे के बाद हुआ. 

सदमे में हैं संजय दत्त

इस खबर के बारे में संजय दत्त (Sanjay Dutt) को जैसे ही पता चला तो वो शॉक्ड रह गए. फिलहाल वो सदमे में है और कुछ भी कहने की हालत में नहीं है. गिरीश मलिक संजय दत्त की फिल्म ‘तोरबाज’ (Torbaaz) के डायरेक्टर है. गिरीश मलिक के पार्टनर रहे पुनीत सिंह ने इस खबर की पुष्टि की है कि गिरीश मलिक का बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा. उन्होंने कहा- ‘मलिक का बेटा नहीं रहा और मैं अभी इस बारे में कुछ नहीं कह सकता. हम लोग बोलने की हालत में बिल्कुल नहीं है.’ 

प्रतिशाली लड़का था मनन

फिल्म ‘तोरबाज’ के निर्माता राहुल मित्रा ने कहा- ‘मनन की मौत से मैं और संजय दत्त हैरान हैं. उन्होंने कहा, तोरबाज बनाने के दौरान मैं मनन से दो बार मिला था और पाया कि वह बहुत प्रतिभाशाली लड़का है. ईश्वर गिरीश और पूरे परिवार को इस अपूरणीय क्षति से उबरने की शक्ति प्रदान करें.’

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*