MP: ‘नवाज शरीफ’ ने मोदी-शाह-योगी पर की थी विवादित टिप्पणी,गिरफ्तारी के लिए रवाना हुई पुलिस

MP: 'नवाज शरीफ' ने मोदी-शाह-योगी पर की थी विवादित टिप्पणी, गिरफ्तारी के लिए रवाना हुई पुलिस

रीवा: मध्य प्रदेश पुलिस ने उत्तर प्रदेश के एक कव्वाली गायक के खिलाफ रीवा जिले में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान देश, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर भड़काऊ टिप्पणी करने के आरोप में केस दर्ज किया है. एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. कव्वाली गायक नवाज शरीफ ने मनगवां कस्बे में उर्स के दौरान आयोजित कार्यक्रम में 28 मार्च को यह टिप्पणी की थी.

वायरल हुआ था वीडियो

कव्वाली गायक नवाज शरीफ ने रीवा जिले के मनगवां कस्बे में उर्स के दौरान आयोजित कार्यक्रम में 28 मार्च को यह टिप्पणी की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में शरीफ को कथित तौर पर यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘मोदी जी कहते हैं हम हैं, योगी जी (यूपी के CM योगी आदित्यनाथ) कहते हैं हम हैं, अमित शाह जी कहते हैं हम हैं, लेकिन ये हैं कौन? अगर गरीब नवाज चाह ले तो पता ही नहीं चलेगा कि हिन्दुस्तान कहां पर बसा था, कहां पर है.’ 

गिरफ्तारी के लिए यूपी रवाना हुई पुलिस टीम

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा ने बताया कि शरीफ एवं इस कार्यक्रम के आयोजक उर्स ईदगाह कमेटी मनगवां के खिलाफ IPC की संबंधित धाराओं के तहत बुधवार को मामला दर्ज किया गया. उन्होंने कहा कि शरीफ को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की एक टीम को उत्तर प्रदेश भेजा गया है.

कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं और बीजेपी नेताओं ने शरीफ की टिप्पणी पर कड़ी आपत्ति जताई है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*