Realme GT 2 Pro Sale: Flipkart पर ऐसे मिलेगी 18 हजार तक की छूट, तुरंत उठाएं फायदा

Realme GT 2 Pro Sale: Flipkart पर ऐसे मिलेगी 18 हजार तक की छूट, तुरंत उठाएं फायदा
नईदिल्ली: चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन, Realme GT 2 Pro लॉन्च किया है. आपको बता दें कि 14 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से इस स्मार्टफोन को सेल के लिए उपलब्ध कर दिया गया है. रियलमी के इस फोन को आप फ्लिपकार्ट से 18 हजार रुपये तक की भारी छूट पर खरीद सकते हैं..

Realme GT 2 Pro First Sale

रियलमी के नए स्मार्टफोन, Realme GT 2 Pro को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. आपको बता दें कि इस फोन को सेल के लिए उपलब्ध कर दिया गया है और 49,999 रुपये की कीमत वाले इस स्मार्टफोन पर 18 हजार रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं. आइए इस डील में शामिल ऑफर्स पर एक नजर डालते हैं.

Realme GT 2 Pro Flipkart Offers

Realme GT 2 Pro के 8GB RAM और 128GB के इंटरनल स्टोरेज वाले इस वेरिएंट का लॉन्च प्राइस 49,999 रुपये है. इस डील में एक बैंक ऑफर दिया जा रहा है जिसमें अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए SBI या HDFC Bank के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको पांच हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा. बैंक ऑफर के बाद आपके लिए इस फोन की कीमत 44,999 रुपये हो जाएगी.

इसके अलावा, आपको एक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है, जिससे आप 13 हजार रुपये तक बचा सकते हैं. इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलने पर 44,999 रुपये की कीमत वाले Realme GT 2 Pro को केवल 31,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. कुल मिलाकर, इस डील में आप 18 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं.

Realme GT 2 Pro Features

क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर पर काम करने वाले Realme GT 2 Pro में आपको 8GB RAM और 128GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से एक्स्पैन्ड भी किया जा सकता है. 5,000mAh की दमदार बैटरी के साथ आपको इसमें 65W का सुपर डार्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा. रियलमी के इस 5G स्मार्टफोन में आपको 6.7-इंच का क्वॉड एचडी 2K एमोलेड डिस्प्ले और 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा.

Realme GT 2 Pro एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 50MP का मेन सेन्सर, 50MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP का माइक्रोस्कोप कैमरा शामिल है. इस बेहद हल्के और पतले फोन में आपको 32MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*