Rajasthan: मैंने खूंटा गाड़ दिया तो पीएम मोदी भी नहीं हिला सकते, भाजपा नेता ओम माथुर का बयान, वीडियो वायरल

Rajasthan: मैंने खूंटा गाड़ दिया तो पीएम मोदी भी नहीं हिला सकते, भाजपा नेता ओम माथुर का बयान, वीडियो वायरल

पूर्व राज्यसभा सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय नेता ओम माथुर के बयान को लेकर विवाद खड़ा हो गया। ओम माथुर ने कहा कि मैंने खूंटा गाड़ दिया तो पीएम मोदी भी हिला नहीं सकते। मेरे आदमी का टिकट प्रधानमंत्री भी नहीं काट सकते। उनके इस बयान का वीडियो वायरल होने के बाद कार्यकर्ता आक्रोशित हैं।

ओम माथुर अजमेर के समीप परबतसर विधानसभा क्षेत्र में जन आक्रोश रैली को लेकर संबोधित कर रहे थे। इस दौरान माथुर ने कहा कि जिस आदमी का टिकट मैंने फाइनल कर दिया, उसका पीएम मोदी भी टिकट नहीं काट सकता है। मैं जहां खूंटा गाड़ देता हूं, उसके बाद उसे कोई नहीं हिला सकता।


ओम माथुर यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि ‘चाहे लिस्ट जयपुर से जाए या दिल्ली से मेरे खूंटा गाड़ने के बाद उसे कोई नहीं हिला सकता। कोई गलतफहमी मत पालना, अब तो मैं केंद्रीय चुनाव समिति का मेंबर हूं। जयपुर से जो लिस्ट भेजी ना, ध्यान रखता हूं। गहतफहमी मत पालना। कम से कम पाली वाले।’

ओम माथुर के इस बयान को लेकर भाजपा के युवा कार्यकर्ताओं में आक्रोश पैदा हो गया। ओम माथुर की खुले मंच से इस तरह की बयानबाजी का जमकर विरोध भी हो रहा हैं। कार्यकर्ता इसे पीएम मोदी का अपमान मान रहे हैं। 


बता दें कि राजस्थान भाजपा में सीएम फेस को लेकर घमासान चल रहा है। वर्तमान में ओम माथुर केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य है और वो लगातार बयानबाजी भी कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने जयपुर में सीएम पद को लेकर भी जयपुर में कई बयान दिए हैं। माथुर को वसुंधरा राजे का धुर विरोध माना जाता है।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*