गाड़ी में म्यूजिक बजाकर सड़क पर मचाया ऐसा हुड़दंग, फिर पुलिस ने सिखाया ये सबक

गाड़ी में म्यूजिक बजाकर सड़क पर मचाया ऐसा हुड़दंग, फिर पुलिस ने सिखाया ये सबक

गाजियाबाद में थार गाड़ी के ऊपर चढ़कर म्यूजिक बजा के पूरा ट्रैफिक जाम करते लड़कों का वीडियो कुछ दिन पहले वायरल हुआ था. इतना ही नहीं, उस गाड़ी के ऊपर से फॉग भी निकाला जा रहा था. इससे आते-जाते दो पहिया वाहन चालकों को दिक्कत हो रही थी. इसके अलावा, उन्होंने थार को रोड पर डांसिंग कार बना रखा था, जिससे ट्रैफिक अस्त-व्यस्त था. यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लिया और कई लोगों को गिरफ्तार किया है. पूरा मामला एक शादी से जुड़ा है.

गाड़ी के ऊपर चढ़कर उधम मचा रहे थे लड़के

इसको आप कार कहेंगे या डीजे कहेंगे या कुछ और. कार के ऊपर किशोर बैठे हैं. वह अपने हाथ से फॉग उड़ा रहे हैं जिससे आते-जाते लोगों को परेशानी हो रही है. कार, कार न होकर डांसिंग कार बनी हुई है.

कार की वजह से ट्रैफिक रुका हुआ है लेकिन शायद इनको कोई परेशानी नजर नहीं आ रही है. इस समय ज्यादातर बच्चों के बोर्ड पेपर चल रहे हैं. एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा, “रविवार का दिन था, हो सकता है बच्चे पढ़ रहे हो लेकिन तेज आवाज में गाने बजाने थे. ट्रैफिक रोकना था आम लोगों को परेशान करना था. जितना यह कर सकते थे इतना इन्होंने किया लेकिन शायद यह भूल गए थे कि उत्तर प्रदेश में पुलिस नाम की भी कोई चीज है.” वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने एक्शन लिया. गाड़ी को सीज कर दिया और साथ में इस कार में सवार कई लोगों को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस अधिकारी ने कहा, “यह सब एक बारात का हिस्सा थे, जो थाना वेवसिटी डासना में आए थे. बतमाम लोग वहां परेशान थे लेकिन इन्होंने अपना हुड़दंग नहीं रोका जिसके बाद पुलिस को दखल देनी पड़ी.”

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*