राहुल गांधी और ट्विटर के पूर्व CEO पर बरसी BJP, कहा- एसजी सूर्या की गिरफ्तारी पर क्यों चुप हैं ब्रांडेड पाखंडी

राहुल गांधी और ट्विटर के पूर्व CEO पर बरसी BJP, कहा- एसजी सूर्या की गिरफ्तारी पर क्यों चुप हैं ब्रांडेड पाखंडी

नईदिल्ली: तमिलनाडु में पार्टी के राज्य सचिव एसजी सूर्या की गिरफ्तारी पर भाजपा ने कड़ा एतराज जताया है। इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने शनिवार को कहा कि स्टालिन सरकार का ये कदम अधिकारों का उल्लंघन है।

बता दें कि पुलिस ने सूर्या को एक विवादित ट्वीट पर गिरफ्तार किया है, जिसपर तमिलनाडु की राजनीति गरमाई हुई है।

राहुल गांधी पर कसा तंज

मंत्री राजीव ने कहा कि ‘बोलने की आजादी’ को लेकर हर बार झंडा उठाने वाले लोगों को अब शांत नहीं रहना चाहिए या वो ब्रांडेड पाखंडी बने रहेंगे।

मंत्री ने कहा कि शायद राहुल गांधी अपनी विदेशी पर्यटन यात्राओं में इसी लोकतंत्र के खतरे का जिक्र करते थे। उन्होंने कहा कि ट्विटर के पूर्व सीईओ जैक डोर्सी भी इसी बारे में बोल रहे होंगे, जब उन्होंने कहा था कि उन्हें भारत में ट्विटर बंद करने की धमकी मिली थी।

अन्नामलाई ने भी निंदा की

इस बीच, एसजी सूर्या की गिरफ्तारी की राज्य भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई ने भी निंदा की। उन्होंने कहा कि सूर्य की गलती बस इतनी थी कि उन्होंने कम्युनिस्टों, DMK के सहयोगियों के बुरे दोहरे मानकों को उजागर किया। 

पोस्ट को लेकर एसजी सूर्या की हुई गिरफ्तारी

भाजपा के राज्य सचिव एसजी सूर्या को मदुरै जिला साइबर अपराध पुलिस ने शुक्रवार को चेन्नई में मदुरै सांसद सुवेंकटेशन पर उनके हालिया ट्वीट के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था।

सूर्या ने ट्वीट किया था कि कुछ लोग नकली सामान बेचकर निर्दोषों लोगों की जान ले रहे हैं। ये लोग डीएमके मंत्री का नाम लेकर पुलिस अफसरों को धमका रहे हैं और चप्पल से पुलिस अधिकारियों की पिटाई कर रहे हैं। क्या तमिलनाडु के मुख्यमंत्री को इस संबंध में पार्टी के सदस्यों से बात करने के बजाए शहर को उपदेश देने में शर्म नहीं आती?

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*