₹999 में मिल रहा यह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और मशीन लर्निंग का कोर्स जो आपको और आपके बच्चों को मास्टर बना देगा

₹999 में मिल रहा यह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और मशीन लर्निंग का कोर्स जो आपको और आपके बच्चों को मास्टर बना देगा

क्या आपने कभी सोचा है कि Google के आगे क्या है? चूँकि गूगल के टक्कर का अब तक कोई सर्च इंजन नहीं आया है और ना ही आने वाले समय में इस तरह का कोई सर्च इंजन उभरता नज़र आ रहा है। ऐसा इसलिए नहीं हो रहा है कि इनोवेशन ख़त्म हो चुका है, बल्कि ऐसा इसलिए है, क्योंकि Google सर्च के काम करने का तरीका अब पुराना हो चुका है अब आपके सामने एक ऐसा टूल है जो सिर्फ आपके सर्च करने पर लिंक्स दे कर कन्फ्यूज नहीं करता, बल्कि आपके हर सवाल का ऐसा जवाब देगा जिसके बाद आपको उस सवाल के जवाब के लिए कहीं और ना जाना पड़े। सवाल चाहे जो भी हो, जैसा भी हो… सिर्फ सवाल ही क्यों? आप इस टूल से अपना जरूरी काम भी करा सकते हैं।

AI के मास्टर बनें :-

इस कोर्स को खरीदने के बाद और इसे ध्यान पूर्वक समझने के बाद यकीन मानिए आप पहले जैसे नहीं रह जाएंगे। यह कोर्स आपको आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक में महारत हासिल करने के लिए डिजाइन की गई है जो आपको आगे बढ़ने में मदद करेगी। इस कोर्स की मदद से आप एक अच्छे यूटूबर, सॉफ्टवेयर डेवलपर, सोशल मीडिया मार्केटर, ब्लॉग राइटर, कांटेन्ट राइटर, ग्राफिक डिजाइनर और न जाने क्या-क्या बन सकते हैं। आपको जिस दिशा में सबसे अच्छा इंटरेस्ट है उसको उभारने और कम समय में बिना किसी यूनिवर्सिटी और कॉलेज जाए आपको काम करने योग्य बनाने के उद्देश्य से इसे इसे बनाया गया है। यह कोर्स आपके लिए कोई जॉब गारंटी तो नहीं देगा, लेकिन यह दावा जरूर करता है कि इस आर्टिफिशियल युग में अगर आपने इस कोर्स को कर लिया और आपने गहराई से इन सारे कॉन्टेंट को समझ लिया तो आप एक टेकसेवी बेहतर इंसान बन जाएंगे। आपने देखा होगा की आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की वजह से पूरे विश्व में हजारों लोगों ने नौकरियां गवांई हैं। गूगल और फेसबुक जैसी बड़ी कंपनियों ने भी लोगों को बाहर का रास्ता दिखा दिया। ऐसी परिस्थिति में आप 72 घंटे का समय देकर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस में महारत हासिल कर सकते हैं और नौकरी या बिजनेस कर सकते हैं। यह कोर्स आपको और आपके बच्चे का बुनियादी समझ विकसित करने और कंप्यूटर साइंस को आसानी से समझने के उद्देश्य से बनाया गया है। इस पूरे कॉन्टेंट की कीमत ₹15000 से भी ज्यादा है। जिसे एक ऑफर के तहत आपको अभी मात्र ₹999 में दिया जा रहा है। अतः आपसे अनुरोध है कि आप इसका लाभ उठाएं।

इस उत्पाद को चुनने के फायदे:

  • इस उत्पाद की मदद से आप कम समय में मशीन लर्निंग के बारे में बहुत सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं बिना कॉलेज और यूनिवर्सिटी गये।
  • इस उत्पाद के उपयोग से आप सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट सीखे बिना भी अच्छी कोडिंग लिख सकते हैं। 
  •  इस उत्पाद के द्वारा आप बेहतरीन वीडियो सामग्री बना सकते हैं और एक अच्छे यूट्यूबर बन सकते हैं।
  • इस उत्पाद के माध्यम से आप एक अच्छे कंटेंट राइटर और न्यूज़ राइटर बनने के लिए आवश्यक कौशल प्राप्त कर सकते हैं।
  • यह उत्पाद आपको फेसबुक और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के लिए मार्केटिंग करने का तरीका सिखाएगा।
  • इस उत्पाद के माध्यम से आप आर्टिफिशियल इमेज डिजाइन की नवीनतम तकनीकों को सीख सकते हैं।
  • यह उत्पाद आपके सामने आये जटिल प्रश्नों के उत्तर प्रदान करेगा।
  • इस उत्पाद की सहायता से आप अपनी ग्राहक सेवा को स्वचालित कर सकते हैं।
  • यह उत्पाद आपको चैटबॉट्स के लिए संवादात्मक एआई (Artificial Intelligence) प्रदान करेगा।
  • इस उत्पाद की मदद से आप अपनी वेबसाइटों और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के लिए सामग्री उत्पन्न कर सकते हैं। इसके साथ ही यह आपके दस्तावेज़ों, वेब पृष्ठों और अन्य सामग्री के लिए स्वाभाविक भाषा सारांश भी बना सकता है।

चैट जीपीटी का यह कोर्स मात्र 999 रुपये में उपलब्ध है, और इसे करने के बाद आप 50,000 से 70,000 रुपये तक प्रतिमाह कमा सकते हैं। यह कोर्स आपको अपने व्यापार को आगे बढ़ाने और नौकरी में पदोन्नति प्राप्त करने के उद्देश्य से उपयोगी हो सकता है। इसके साथ ही, इस कोर्स का आप अपने बच्चों के लिए खरीद सकते हैं, क्योंकि इसका डिज़ाइन उनके शिक्षा में मदद करेगा और उनके करियर को स्थायी बनाएगा।

यह कोर्स अपनी विशेषताओं के कारण चर्चा में है और यह समाज को फायदा पहुंचाने के उद्देश्य से बहुत ही सस्ती कीमत पर उपलब्ध है, इस कोर्स को खरीदने से आपको अनेक लाभ होंगे, जैसे अच्छी कमाई और अपने बच्चों के लिए एक सुरक्षित और मजबूत करियर का निर्माण।

चैट जीपीटी के इस कोर्स को करने के बाद आप भी आर्थिक रूप से स्वतंत्र हो सकते हैं। आप इस कोर्स के माध्यम से आत्मनिर्भरता प्राप्त कर सकते हैं और अपनी आय को बढ़ा सकते हैं। इस कोर्स का महत्वपूर्ण फायदा यह है कि यह आपको विभिन्न व्यापार और कार्य स्थलों में अवसर प्रदान करता है। आप इसके जरिए चैटबॉट्स, कस्टमर सेवा, और सामग्री उत्पादन के क्षेत्र में अपना कैरियर बना सकते हैं।

इस कोर्स को लेने से आपके बच्चों को भी कई लाभ होंगे। यह कोर्स उन्हें नवीनतम टेक्नोलॉजी और AI को जानने का मौका देता है। यह उनकी मनोदशा को विकसित करता है और उन्हें एक आगे निकलने का रास्ता प्रदान करता है। इससे उनका सेल्फ-कन्फिडेंस और नवाचारी विचार प्रभावित होता है।

पेशेवरों के लिए भी यह कोर्स बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है। इसके माध्यम से वे नवीनतम AI टेक्नोलॉजी का उपयोग करके अपनी व्यवसायिक प्रदर्शन को मजबूत कर सकते हैं। यह उनके कारोबार को नए ग्राहकों के लिए आकर्षक बनाने में मदद करेगा और उनकी ग्राहक सेवा को सुगम और स्वचालित बनाएगा। इसके साथ ही, यह कोर्स पेशेवरों को वेबसाइट डेवलपमेंट, सोशल मीडिया प्रबंधन, और संवादात्मक सामग्री उत्पादन में भी सहायता प्रदान करेगा।

इस कोर्स की अद्यतितता और सस्तीमूल्यता का महत्वपूर्ण उल्लेख करते हुए, आपको यह अवसर नहीं छोड़ना चाहिए। इसे आज ही खरीदें और एक स्थायी और आर्थिक रूप से सकारात्मक कैरियर की शुरुआत करें।

चैट जीपीटी का यह कोर्स अन्य कोर्सों के मुकाबले अलग है इसके कई विशेषताएं हैं। यह कोर्स बहुत सरल और सुलभ है, जिससे आपको तकनीकी ज्ञान की आवश्यकता नहीं होती है। इसे कोई भी व्यक्ति बिना पूर्व ज्ञान के आसानी से सीख सकता है। यह कोर्स आपको व्यापारिक और पेशेवर स्तर पर उच्च गुणवत्ता वाली चैटबॉट्स बनाने की क्षमता प्रदान करेगा।

इस कोर्स का अन्य एक बड़ा लाभ यह है कि यह आपको नवीनतम एआई और नेचुरल लैंग्वेज प्रोसेसिंग के नवीनतम टेक्नोलॉजी के साथ अवगत कराएगा। इससे आप आधुनिक विश्व में एक उन्नत तकनीकी दुनिया के साथ कदम से कदम मिलाने की क्षमता प्राप्त करेंगे। इसके अलावा, इस कोर्स में विभिन्न व्यापारिक और उद्योगिक क्षेत्रों में आपकी नौकरी के अवसरों में वृद्धि के द्वार खुलेंगे।

यह प्रभावशाली उत्पाद आपको आवश्यक सब कुछ सिखाने के लिए एक व्यापक, अच्छी तरह से शोधित, चरण- दर-चरण वीडियो ट्यूटोरियल प्रदान करता है तो संकोच मत करें

Disclaimer: जागरण इस लेख में उपलब्ध जानकारी की ना तो कोई गारंटी देता है, ना ही इसकी सटीकता या पूर्णता की कोई जिम्मेदारी लेता है और न ही इसका कोई दायित्व स्वीकार करता है। निम्नलिखित परिस्थितियों, जैसे- किसी भी दावे, क्षति, हानि, व्यय, लागत, या देनदारियों के लिए जागरण को किसी भी तरह से जिम्मेदार या उत्तरदायी नहीं ठहराया जाएगा (जिसमें, बिना किसी सीमा के, किसी लाभ का प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तरीके से नुकसान, किसी व्यापार में रुकावट, या फिर किसी तरीके की जानकारी का नुकसान/अनिच्‍छुकता) या फिर प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से आपके द्वारा ब्लैक ट्री वेबसाइट के उपयोग या इसे उपयोग करने में आपकी असमर्थता साथ ही इस लेख पर आपकी जानकारी और सामग्री पर निर्भरता की भी जिम्मेदारी जागरण नहीं लेता।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*