Buldhana Bus Accident: ‘बस का टायर फटा और आग लग गई, किसी तरह शीशा तोड़कर निकले बाहर’; यात्री ने सुनाई आपबीती

Buldhana Bus Accident: 'बस का टायर फटा और आग लग गई, किसी तरह शीशा तोड़कर निकले बाहर'; यात्री ने सुनाई आपबीती

बुलढाणा: महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में शुक्रवार देर रात एक भीषण बस हादसा हो गया। नागपुर से पुणे जा रही एक बस में आग लग गई। इस दुर्घटना में 25 लोगों की मौत हो गई। वहीं, कई लोग घायल हो गए। कई लोगों ने जलती बस से किसी तरह बाहर निकलकर अपनी जान बचाई।

यात्री ने किसी तरह बचाई जान

इस बस में सवार एक यात्री ने कहा कि वे और कुछ अन्य लोग जलती हुई बस से किसी तरह बाहर निकलने में कामयाब रहे। शख्स ने बताया कि उसने बस की पिछली खिड़की तोड़ी, जिसके बाद बाहर निकल सका।

बस में आग लगने से जिंदा जले 25 यात्री

बता दें कि यह हादसा बुलढाणा में सिंदखेडराजा के पास समृद्धि एक्सप्रेसवे पर हुआ। ये बस नागपुर से पुणे जा रही थी, जो शुक्रवार रात करीब 1.30 बजे डिवाइडर से टकरा गई और हादसे का शिकार हो गई। बस में 33 यात्री सवार थे, जिनमें से 25 की मौत हो गई।

यात्री ने सुनाई आपबीती

इस हादसे से जीवित बचे व्यक्ति ने कहा

एक अन्य यात्री ने कहा

खिड़की तोड़कर यात्रियों ने बचाई अपनी जान

जीवित बचे व्यक्ति ने बताया कि हादसे के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमें तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गईं। एक स्थानीय निवासी ने कहा कि चार से पांच यात्री बस की एक खिड़की तोड़कर भागने में सफल रहे, लेकिन हर कोई ऐसा नहीं कर सकता था।

स्थानीय निवासी ने कहा

घायल यात्रियों का चल रहा इलाज

उन्होंने कहा कि अगर राजमार्ग से गुजर रहे वाहन मदद के लिए रुकते तो और लोगों की जान बचाई जा सकती थी। पुलिस ने कहा कि बस हादसे में जीवित बचे आठ लोगों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है और वे सुरक्षित हैं।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*