IFFM Nominations: अभिषेक को ‘ब्रीद 2’ के लिए मिला ये बड़ा नॉमिनेशन, गर्व से फूला पिता अमिताभ बच्चन का सीना

IFFM Nominations: अभिषेक को 'ब्रीद 2' के लिए मिला ये बड़ा नॉमिनेशन, गर्व से फूला पिता अमिताभ बच्चन का सीना

नईदिल्ली: इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न ने इस महीने में ही अपनी मोस्ट अवेटेड अवॉर्ड्स की एक नॉमिनेशन लिस्ट जारी की थी। जिसमें डार्लिंग्स से लेकर कांतारा, आगरा, स्टोरीटेलर’, ‘सीता रामम और ‘पोन्नियिन सेलवन 1 जैसी फिल्मों को नामांकन किया गया।

इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स के लिए जुबली, ट्रायल बाय फायर जैसी सीरीज को भी नॉमिनेट किया गया है। अब इस लिस्ट में अभिषेक बच्चन का नाम भी जुड़ चुका है।

अमेजन प्राइम वीडियो की सुपरहिट सीरीज ‘ब्रीद: इनटू द शैडोज’ के सीजन 2 के लिए एक्टर को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न नॉमिनेट किया गया है। बेटे की इस बड़ी उपलब्धि पर पिता अमिताभ बच्चन का सीना गर्व से फूल गया।

ब्रीद 2 के लिए अभिषेक बच्चन को मिला नॉमिनेशन

हाल ही में एक फैन ने अभिषेक बच्चन को नॉमिनेशन की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “अभिषेक बच्चन को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में ‘ब्रीद: इनटू द शैडोज’ के लिए बेस्ट मेल परफॉरमेंस की कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है।

अपने हार्ड वर्क और दोहरे किरदार को शिद्दत से निभाने के लिए ये प्रशंसा वह डिजर्व करते हैं। ये उनके करियर की सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस में से एक है। आपकी जीत के लिए दुआ करूंगा जूनियर बच्चन”। अपनी इस पोस्ट में उन्होंने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को भी टैग किया।

अमिताभ बच्चन ने यूं जताई खुशी

बेटे अभिषेक बच्चन को मिले बेस्ट मेल परफॉर्मेंस के इस नॉमिनेशन पर अमिताभ बच्चन भी अपनी खुशी व्यक्त करने से बिल्कुल भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने फैन के इस ट्वीट पर अपने बेटे पर गर्व करते हुए लिखा, “मेरी प्रार्थनाएं आपके साथ है भायू, तुम ये डिजर्व करते हो। शानदार परफॉर्मेंस लव एंड मोर”।

आपको बता दें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न अवॉर्ड्स 11 से 20 अगस्त के बीच में ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न के आर्ट्स सेंटर के हैमर हॉल में होंगे। इस प्रतिष्ठित फिल्म अवॉर्ड में 20 अलग-अलग भाषाओं में करीब 100 फिल्मों की स्क्रीनिंग भी की जाएगी।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*