RRKPK Trailer Reaction: आलिया और रणवीर की फिल्म में धर्मेंद्र- जया बने हाइलाइट, फैमिली ड्रामा ने खींचा ध्यान

RRKPK Trailer Reaction: आलिया और रणवीर की फिल्म में धर्मेंद्र- जया बने हाइलाइट, फैमिली ड्रामा ने खींचा ध्यान

नईदिल्ली: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर चर्चा में बना हुआ है। फिल्म का टीजर और गाने तुम क्या मिले की रिलीज के बाद फैंस ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के मेकर्स ने बीते दिन फिल्म के ट्रेलर रिजीज की अपडेट शेयर की थी। वहीं, अब 4 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर जारी भी कर दिया गया, जिसने दर्शकों को गली ब्वॉय और कभी खुशी कभी गम की याद दिला दी। ट्रेलर पर कई तरह के रिएक्शन देखने को मिले।

पसंद आया फैमिली ड्रामा

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के ट्रेलर में कुछ लोगों को रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री अच्छी लगी तो वहीं, कुछ को फिल्म का फैमिली ड्रामा भा गया।

लोगों को पसंद आई फिल्म

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के ट्रेलर पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने कहा, “मैं लंबे समय से बॉलीवुड से इस तरह की हल्की- फुल्की फैमिली एंटरटेनर की राह देख रहा था।”

लीड एक्टर्स की हुई तारीफ

आलिया और रणवीर के बारे में बात करते हुए एक यूजर ने कहा, “रणवीर की स्क्रीन प्रेजेंस कमाल की है। वो हर लेवल पर सही लग रहे हैं। आलिया भी शानदार हैं। रणवीर- आलिया की जोड़ी पावरफुल है, दोनों फायर हैं। रॉकी और रानी तुमसे थिएटर में मिलता हूं।”

वेटेरन स्टार्स बने हाइलाइट

फिल्म की सीनियर स्टार कास्ट के बारे में बात करते हुए एक अन्य यूजर ने कहा, “जब धर्मेंद्र सर कहते हैं- घर नहीं तोड़ा करते…उन्होंने दिल जीत लिया।”

टीजर को मिला थम्स-अप

एक यूजर ने कमेंट किया, “मैं बहुत ईमानदार रहूंगा, मैंने टीजर से सोचा था कि ये केवल एक औसत दर्जे की फिल्म होगी, लेकिन ट्रेलर वाकई बहुत अच्छा है। मैंने इसे बहुत पसंद किया। अब मैं इस फिल्म के लिए एक्साइटेड हूं। रणवीर और आलिया दोनों ही अपनी परफॉर्मेंस से धमाल मचा रहे हैं। इसके अलावा अरिजीत की आवाज भी बेहतरीन है।” 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*