दिल्ली दुष्कर्म मामला: अपराध में डिप्टी डायरेक्टर पति का साथ देने वाली पत्नी गई जेल, प्रेमोदय की आज होगी पेशी

दिल्ली दुष्कर्म मामला: अपराध में डिप्टी डायरेक्टर पति का साथ देने वाली पत्नी गई जेल, प्रेमोदय की आज होगी पेशी

नईदिल्ली: दिल्ली में अपने दोस्त की नाबालिग बेटी से कई बार दुष्कर्म करने के आरोपित दिल्ली सरकार के अधिकारी और उसकी पत्नी को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी दिल्ली के अधिकारी को मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

दिल्ली पुलिस ने नाबालिग से यौन उत्पीड़न के मामले में एक सरकारी अधिकारी और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों की पहचान 51 वर्षीय प्रेमोदय खाखा और 50 वर्षीय सीमा रानी के रूप में हुई है। इससे पहले सोमवार को उत्तर दिल्ली के पुलिस उपायुक्त सागर सिंह खालसी ने कहा कि आरोपी की पत्नी ने पीड़िता को धमकी दी और नाबालिग पीड़िता का गर्भपात कराया।

आज कोर्ट में आरोपी को पेश करेगी पुलिस

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि आरोपी की पत्नी को कल पेश किया गया और अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। उन्होंने कहा, प्रेमोदय को मंगलवार को किसी भी वक्त अदालत में पेश किया जा सकता है।

ढाई सालों तक घुटती रही पीड़िता

दिल्ली पुलिस के अनुसार, पीड़िता अपने अक्टूबर, 2020 में अपने पिता की मौत के बाद सदमे में थी। इसका फायदा उठा कर आरोपित किशोरी को अपने घर ले आया और इसी दौरान उसने बच्ची से कई बार दुष्कर्म किया और प्रताड़ित किया।

इससे वह ढाई साल तक घुट-घुट कर जीती रही। इस सबसे तंग आकर किशोरी ने आत्महत्या करने की मन बना लिया, लेकिन सात अगस्त को एंजाइटी अटैक आने पर पीड़िता को सेंट स्टीफंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*