महाराष्ट्र की भाजपा नेता सना खान जबलपुर पहुंचकर लापता, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

महाराष्ट्र की भाजपा नेता सना खान जबलपुर पहुंचकर लापता, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

जबलपुर : महाराष्ट्र भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा की नेता सना खान (Sana Khan) जबलपुर से लापता हो गई हैं। सना खान के परिजन उसकी तलाश में जुटे हैं। मंगलवार को मध्य प्रदेश के गोराबाजार पुलिस ने जानकारी दी कि अभी तक सना खान का कोई सुराग नहीं मिला है। परिजनों ने सना खान की हत्या की आशंका जताई है।

इमरान और उसके पति के बीच हुआ था झगड़ा

नागपुर के मानकपुर इलाके से ताल्लुक रखने वाली सना खान ने छह महीने पहले बिलहरी निवासी ढाबा संचालक अमित सिंह (पप्पू) से विवाह किया था। एक अगस्त को वह अपनी मां को बताकर जबलपुर के लिए निकलीं थी। दो अगस्त को सना ने रिश्तेदार इमरान को फोन कर जबलपुर पहुंचने की जानकारी दी। इसी दिन शाम को सना ने इमरान से फोन पर बातचीत करते हुए अपने पति द्वारा मारपीट की बात कही।

इमरान ने ये जानकारी सना की मां को दी।मेहरुन्निसा ने सना से जब बात करने की कोशिश की तो उसके तीनों मोबाइल फोन बंद मिले। इसके बाद मेहरुन्निसा ने सना के पति को फोन किया। अमित साहू ने बताया कि दोनों के बीच झगड़ा हुआ और सना अकेले घर से निकल गईं। वह कहां गई, इस बात की जानकारी नहीं है।

सना के पति पर लगाया गया हत्या का आरोप

मंगलवार को सना के भाई मोसिन, मोबिन खान गोराबाजार थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि अमित ने उनकी बहन की हत्या कर दी और शव को हिरण नदी में फेंक दिया। पुलिस ने कुछ सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले हैं। मोसिन और मोबिन का आरोप है कि ढाबे में काम करने वाले एक नौकर ने उन्हें जानकारी दी कि दो अगस्त को अमित अपनी कार लेकर पहुंचा था, जिसकी डिक्की में खून लगा था। पुलिस ने जानकारी दी कि वो इस मामले की जांच कर रही है।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*