Punjab : पाकिस्तान की नापाक कोशिशें, अमृतसर में भेजी 41 किलो हेरोइन…STF ने किया भंडाफोड़; तीन तस्कर गिरफ्तार

Punjab : पाकिस्तान की नापाक कोशिशें, अमृतसर में भेजी 41 किलो हेरोइन...STF ने किया भंडाफोड़; तीन तस्कर गिरफ्तार

अमृतसर: पाकिस्तान अपने नापाक मनसूबों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहा है। एक बार फिर उसने भारत में नशीला पदार्थ भेजने का प्रयास किया, लेकिन सुरक्षा बलों ने पाकिस्तान के गलत इरादों पर पानी फेर दिया है। पंजाब पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने मंगलवार की रात तीन तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास 41 किलो हेरोइन बरामद की है।

अगस्त के महीने में पाकिस्तान ने भेजी 150 किलो से अधिक हेरोइन

हेरोइन की यह बड़ी खेप पाकिस्तान से भारत पहुंची थी। तीनों तस्कर यह खेप किसी को देने जा रहे थे। बताया जा रहा है कि आरोपित अमृतसर के रमदास क्षेत्र के रहने वाले हैं। एसटीएफ के एआइजी प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस संबंधी विस्तृत जानकारी देंगे। उल्लेखनीय है कि फिरोजपुर व अमृतसर में अगस्त में पाकिस्तान से आई 150 किलो से अधिक हेरोइन बरामद की जा चुकी है।

छह अगस्त को बरामद हुई 77 किलो हेरोइन

पंजाब पुलिस की काउंटर इंटेलिजेंस ने फिरोजपुर में छह अगस्त को सतलुज के जरिये पाकिस्तानी तस्करों द्वारा भेजी गई 77 किलो हेरोइन व हथियारों के जखीरे के साथ सहित चार भारतीय तस्करों को गिरफ्तार किया था। बीएसएफ व काउंटर इंटेलिजेंस ने संयुक्त अभियान चलाकर फिरोजपुर में ही 20 अगस्त की रात सतलुज दरिया में तैर कर पाकिस्तान से आए तस्करों को 29 किलो हेरोइन सहित पकड़ा था।

ड्रोन और 2 किलो हेरोइन समेत तस्कर काबू

तरनतारन, जागरण संवाददाता। थाना सराय अमानत खान के गांव गहरी के पास गांव भग्गूपुर निवासी तस्कर जुगराज सिंह को 2 किलो हेरोइन और एक ड्रोन समेत काबू किया है। डीएसपी तरसेम मसीह ने बताया कि गांव गहरी के पास नाकाबंदी दौरान आरोपित को काबू करके पहले हीरोइन बरामद की बाद में पाकिस्तान की ओर से भेजा ड्रोन बरामद किया गया।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*