Raju Punjabi Death: हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी का निधन, सपना चौधरी संग दिए कई ब्लॉकबस्टर गाने

Raju Punjabi Death: हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी का निधन, सपना चौधरी संग दिए कई ब्लॉकबस्टर गाने

नईदिल्ली: हरियाणा के मशहूर सिंगर राजू पंजाबी ने 40 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। देसी देसी ना बोल्या कर, सॉलिड बॉडी, तू चीज लाजवाब गानों के लिए मशहूर राजू पंजाबी के अचानक निधन से उनका परिवार पूरी तरह से टूट चुका है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आज सुबह करीबन 4 बजे मशहूर सिंगर का निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजू पंजाबी को हालत बिगड़ने की वजह से उन्हें हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हिसार हरियाणा के उभरते हुए सितारे राजू पंजाबी के अचानक निधन की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है।

निजी अस्पताल में चल रहा था राजू पंजाबी का इलाज

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजू पंजाबी का हरियाणा के हिसार के एक निजी अस्पताल में पिछले काफी समय से पीलिया का इलाज चल रहा था। ट्रीटमेंट के दौरान उनके स्वास्थ्य में सुधार भी आया था और वह डिस्चार्ज होकर अपने घर भी चले गए थे, लेकिन अचानक दोबारा तबीयत खराब होने के कारण 40 साल के सिंगर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली।

प्रदीप बुरा और पूजा हुड्डा सहित हरियाणवी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने सिंगर के अचानक निधन को इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा नुकसान बताया है। राजू पंजाबी का अंतिम संस्कार उनके गांव रावतसर में ही किया जाएगा।

सपना चौधरी संग दिए कई सुपरहिट गाने

हरियाणा के मशहूर सिंगर राजू पंजाबी ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने अपने करियर में दिए। उन्होंने देसी-देसी, सॉलिड बॉडी, तू चीज लाजवाब, सैंडल जैसे गाने बहुत ही मशहूर हैं। हरियाणा की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट के साथ राजू पंजाबी ने कई सुपरहिट गाने दिए हैं।

उनके एक गाने देसी-देसी ना बोल्या कर ने उन्हें उत्तर भारत में भी लोकप्रिय कर दिया था। राजू पंजाबी का आखिरी गाना ‘आपसे मिलके यारा हमको अच्छा लगा था’ 12 अगस्त को रिलीज हुआ था।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*