Main Atal Hoon: हर नजदीकी सिनेमाघर तक पहुंचेगी अटल की जीवन गाथा, निर्माता को जन्मदिन पर मिली ‘जगदंब’ तलवार

Main Atal Hoon: हर नजदीकी सिनेमाघर तक पहुंचेगी अटल की जीवन गाथा, निर्माता को जन्मदिन पर मिली ‘जगदंब’ तलवार

फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ बनाकर हिंदी फिल्म निर्माताओं की अग्रणी पंक्ति में शुमार हुए निर्माता विनोद भानुशाली की अगली फिल्म ‘मैं अटल हूं’ इस शुक्रवार 19 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म की पहली कॉपी पूरी हो चुकी है और अब पूरे देश में इसकी रिलीज की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। विनोद ने अपना जन्मदिन बीती रात यहां फिल्म के कलाकारों और इसकी तकनीकी टीम के साथ मनाया। कार्यक्रम में शामिल हुए अभिनेता पंकज त्रिपाठी को इस मौके पर उनकी वैवाहिक वर्षगांठ पर भी खूब बधाइयां मिलीं।

बायोपिक के बाजीगर के रूप में मशहूर हो चुके निर्माता विनोद भानुशाली ने लंबा समय हिंदी सिनेमा के विपणन और विक्रय का देखते हुए बिताया है। विनोद ने टी सीरीज से अलग होकर अपनी खुद की कंपनी भानुशाली स्टूडियोज की स्थापना करते समय ये संकल्प लिया था कि वह सिर्फ पारिवारिक मनोरंजक फिल्में ही बनाएंगे और उनके सिनेमा में गालियों व अश्लील दृश्यों को कोई जगह नहीं मिलेगी। अपनी पिछली फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ के लिए देश विदेश में तमाम पुरस्कार जीत चुके विनोद ने फिल्म ‘मैं अटल हूं’ के लिए बीते एक साल से दिन रात मेहनत की है।

अपने जन्मदिन के कार्यक्रम में विनोद काफी प्रसन्नचित्त नजर आए। फिल्म ‘मैं अटल हूं’ में अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी इस मौके पर खासतौर से मौजूद रहे। अपने चिरपरिचित हस्तनिर्मित अंगौछे के साथ पंकज ने ही सबसे पहले विनोद भानुशाली को जन्मदिन की बधाई दी। पंकज को इस दौरान उनके इस चुनौतीपूर्ण किरदार के लिए भी खूब शुभकामनाएं मिलीं। पंकज ने बधाइयां स्वीकार करते हुए बस इतना ही कहा कि उन्होंने अपना काम पूरी ईमानदारी से किया है। वहीं विनोद भानुशाली को बधाई देते हुए फिल्म ‘मैं अटल हूं’ के निर्देशक रवि जाधव ने उन्हें छत्रपति शिवाजी की परंपरा की ‘जगदंब तलवार’ भेंट की।

जिन लोगों ने भी फिल्म ‘मैं अटल हूं’ की पहली कॉपी देखी है, वह बताते हैं कि पंकज त्रिपाठी का रूप इस फिल्म में चौंकाने वाला है। उन्होंने परदे पर अटल बिहारी वाजपेयी की ऐसी छवि प्रस्तुत की है कि देखने वालों का भावुक होना तय है। भारतीय जनता पार्टी के संस्थापकों में से एक रहे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की ये बायोपिक एक मराठी पुस्तक पर आधारित है और इसमें वाजपेयी के निजी जीवन के कुछ चौंकाने वाले पल भी शामिल हैं। विनोद बताते हैं, ‘हमने इस फिल्म को पूरे देश में बहुत विशाल स्तर पर रिलीज करने की तैयारी की है। मेरी कोशिश ये है कि देश का जो भी दर्शक ये फिल्म देखना चाहे, उसे ये फिल्म अपने ‘नजदीकी सिनेमाघर’ में देखने को मिले।’

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*