Sunday Box Office: वीकेंड पर ‘फाइटर’ ने की शानदार कमाई, बॉक्स ऑफिस पर ‘हनुमान’ का कमाल जारी

Sunday Box Office: वीकेंड पर 'फाइटर' ने की शानदार कमाई, बॉक्स ऑफिस पर 'हनुमान' का कमाल जारी

जनवरी में सिनेमाघरों में कई फिल्में रिलीज हुई हैं। इन फिल्मों में से कई का बॉक्स ऑफिस पर सिक्का चला। वहीं, कई फिल्मों को असफलता हाथ लगी। ऐसे में अब फिल्मी दुनिया के लोगों को फरवरी से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। इस महीने में भी कई फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं, लेकिन उससे पहले सिनेमाघरों में लगी फिल्मों पर बात कर लेते है। गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। वहीं, साउथ अभिनेता तेजा सज्जा की फिल्म हनुमान बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। तो चलिए जानते हैं कि रविवार को दोनों फिल्मों का कैसा हाल रहा…

फाइटर 

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘फाइटर’ गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। फाइटर ने टिकट विंडो पर 22.5 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी। इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन रफ्तार पकड़ी और 39.5 करोड़ की कमाई की। एयरफोर्स पर आधारित इस फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो गया है। पहले हफ्ते में फिल्म ने 146.5 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं, अब ये फिल्म दूरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है। 

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन और वॉयकॉम18 स्टूडियोज-मारफ्लिक्स पिक्चर्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘फाइटर’ दूसरे हफ्ते में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वीकेंड पर ऋतिक रोशन की फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिली है। शनिवार को फिल्म ने 10.5 करोड़ का कारोबार किया था। वहीं, रविवार यानी कि 11वें दिन फिल्म ने 13 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ ही फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर 11 दिनों में 175.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। 

हनुमान

तेजा सज्जा की फिल्म ‘हनुमान’ कमाई के मामले में शुरुआत से ही जबर्दस्त प्रदर्शन कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर तीन हफ्ते बाद भी हनुमान का ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन जारी है। पहले हफ्ते में इस फिल्म ने 99.85 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 58.65 करोड़ रुपये बटोर डाले थे। वहीं, तीसरे हफ्ते में फिल्म ने अपना जलवा जारी रखते हुए 29.95 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं, अब फिल्म चौथे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है।

हनुमान चौथे हफ्ते में भी अच्छा कलेक्शन कर रही है। 24वें दिन यानी कि रविवार को फिल्म ने चार करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ ही अब तक इस फिल्म ने 188.65 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। फिल्म की कमाई की रफ्तार को देखते हुए माना जा रहा है कि यह जल्द ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के आंकड़े को आसानी से छू लेगी। 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*