जम्मू से राजनाथ सिंह की हुंकार, सुधर जाएं पाकिस्तान नहीं तो हो जाएंगे 10 टुकड़े

जम्मू से राजनाथ सिंह की हुंकार, सुधर जाएं पाकिस्तान नहीं तो हो जाएंगे 10 टुकड़ेनई दिल्ली : केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिहं जम्मू कश्मीर के कठआ में रविवार को शहीदी दिवस के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। यहां एक सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि पाकिस्तान भी कभी इसी देश का हिस्सा था और हम आज भी उसे अलग नहीं समझते हैं जिस वजह से हम उन पर गोली चलाना नहीं चाहते है।

उन्होनें रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान अपनी आदतों से बाज नहीं आता है। अभी पाकिस्तान के दो टुकड़े हो चुके हैं अगर वो इसी तरह से रहा तो उसके 10 टुकड़े भी हो जाएंगे। साथ ही उन्होंने यह भी याद दिलाया कि पूर्व पीएम अटल जी के समय कारगिल लड़ाई के बाद भारत ने पाकिस्तान की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया था, लेकिन बदले में भारत को सीजफायर वॉलेशन मिला। 

उनका कहना कि पाकिस्तान की हमेशा से चाहत रही है कि वो आतंकवाद का सहारा लेकर जम्मू-कश्मीर को भारत से अलग कर दे लेकिन उसे ये गलतफहमा नहीं रखना चाहिए। उसे ये समझना होगा कि आतंकवाद कायरों का हथियार होता है, वीरों का नहीं। साथ ही कहा कि अगर पाकिस्तान सचमुच आतंकवाद की बुराई से लड़ना चाहता है और इसमें सफल नहीं हो पा रहा है तो भारत उसके सहयोग के लिए तैयार है। हम पाकिस्तान से आतंकवाद की बुराई को उखाड़ फेंकने में उसकी पूरी सहायता करेंगे।

राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सभी जानते हैं कि पाकिस्तान ने भारत पर 4 बार हमले किए और फिर किस तरह हमारे जवानों ने उसे धूल चटाई। यहां तक कारगिल में तो उसे बुरी तरह से पीठ दिखाकर भागना पड़ा। इसलिए वो ये जान चुका है कि भारत को वो आमने सामने की लड़ाई में कभी हरा नहीं सकता तो ऐसे आतंकवाद का सहारा ले रहा है। 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*