अलवर से जयपुर आई छात्रा से GANG RAPE, बदहवास हालात में MNIT के बाहर छोड़ा

अलवर से जयपुर आई छात्रा से GANG RAPE, बदहवास हालात में MNIT के बाहर छोड़ाजयपुर: अलवर से जयपुर आई एक छात्रा से कुछ युवकों और एक ऑटो चालक ने रेप किया और उसके बाद उसे एमएनआईटी के बाहर फेंककर फरार हो गए। युवती ने इस बारे में जैसे-तैसे लोगों को बताया और बाद में पुलिस कंट्रोल रुम को इस बारे में सूचना दी गई। 

पुलिस कंट्रोल रुम से जैसे ही यह मैसेज ईस्ट जिले के थानों तक पहुंचा तो हंगामा मच गया। मौके पर तुरंत बजाज नगर पुलिस, मालवीय नगर पुलिस और जवाहर सर्किल पुलिस पहुंची। युवती को सुरक्षा में लेने के बाद उससे पूछताछ शुरु की गई। पूरा घटनाक्रम आज सुबह करीब छह बजे शुरु हुआ। 

पुलिस ने बताया कि छात्रा प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करती है। आज सवेरे वह अलवर से जयपुर लौटी थी। मूलत- उत्तर प्रदेश की रहने वाली छात्रा अपने भाई के साथ करीब ढाई महीने पहले ही जयपुर के जगतपुरा इलाके में किराए से रहने आई थी।

सोमवार को वह रेलवे स्टेशन उतरी और सवारी ऑटो में बैठकर अपने घर की ओर आने लगी। रेलवे स्टेशन से निकलते समय ही इस ऑटो में तीन अन्य युवक बैठ गए। युवती से बातचीत हुई और बाद में सुनसान इलाके में युवकों ने ऑटो रुकवा लिया। 

ऑटो रुकवाने के बाद युवती के साथ तीनों युवकों ने मिलकर रेप किया। वह चीखती इससे पहले ही उसकी आंखों और मुंह पर कपड़ा बांध दिया। बताया जा रहा है ऑटो चालक ने भी उसके साथ रेप किया। 

युवती ने पुलिस को बताया कि सभी ने उसे गंदी गालियां दी गईं और कपड़े फाड़ डाले। बाद में उसे एमएनआईटी के बाहर फेंक दिया गया। 

युवती ने पुलिस को बताया कि युवक सामान्य हिंदी में ही बात कर रहे थे। कुछ ने जींस पहनी थी। सभी संभ्रांत परिवार के लग रहे थे। युवती को सवेरे करीब छह बजे जब एमएनआईटी के बाहर फेंका तो उसने लोगों की मदद से पुलिस कंट्रोल रुम फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी। 

सवेरे दस बजे तक पुलिस ने आधे से ज्यादा शहर में नाकाबंदी करवा दी थी। युवती को लेकर पुलिस ने ऑटो स्टैंड और रेलवे स्टेशन खंगाले लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*