ब्वॉयफ्रेंड की मांग सुनकर लड़की ने की आत्महत्या, दो दिन बाद होनी थी शादी

ब्वॉयफ्रेंड की मांग सुनकर लड़की ने की आत्महत्या, दो दिन बाद होनी थी शादीहमीरपुर: यूपी के हमीरपुर जिले में एक लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की डिमांड सुनकर आत्महत्या कर ली। उसकी दो दिन बाद शादी होनी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की मुताबिक, लड़की कह लव मैरिज हो रही थी। दो दिन पहले उसके ब्वायफ्रेंड और उसके घरवालों ने दहेज की मांग कर दी। 

अपने परिजनों को परेशन देख लड़की ने अपने ही घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। पुलिस ने बताया कि लड़की के परिजनों आरोप लगाया है कि वर पक्ष के लोगों ने दहेज की मांग की है। मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के राठ थाना क्षेत्र की रहने वाली 22 वर्षीय कौशल्या की शादी हरसुंडी गांव के रहने वाले सुनील से 5 मई को शादी होनी थी। कौशल्या के घर शादी की तैयारी चल रही थी। इसी बीच सुनील के घरवालों ने 5 लाख रुपए की दहेज की मांग की। लड़की के पिता ने बताया कि उन्होंने सुनील से भी बात करने की कोशिश की तो उसने भी कहा कि पैसों के बिना शादी नहीं होगी। ये सुन कौशल्या सदमे में आ गई। 

उन्होंने बताया कि वो शादी का सामान लेने के लिए बाजार गए हुए थे और कौशल्या घर पर अकेली थी। जब लौटे तो कौशल्या पंखे से लटकी मिली। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*