सोमी अली का खुलासा, ऐश्वर्या के कारण टूटा मेरा और सलमान का रिश्ता

सोमी अली का खुलासा, ऐश्वर्या के कारण टूटा मेरा और सलमान का रिश्तानईदिल्ली: बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू दिया है, इसमें उन्होंने अपने और सलमान के रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए हैं। सोमी अली ने बताया कि आखिर उनके और सलमान के ब्रेकअप की वजह क्या थी। सोमी ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि सलमान उनके सबसे पहले ब्वॉयफ्रेंड थे। 

उस समय सलमान पर उन्हें काफी गहरा क्रश था। इतना क्रश कि मैंने उनके लिए फ्लोरिडा भी छोड़ दिया था। सोमी ने बताया कि उस क्रश के कारण ही मैं फ्लोरिडा छोड़कर भारत फिल्मों के लिए आ गई। वो भी सिर्फ इसलिए ताकि मैं सलमान से मिल सकूं और उनसे शादी कर सकूं। सोमी ने आगे बताया कि अगर मैं सलमान पर आंख बंद कर के भरोसा करती थी। 

मैं बहुत किस्मतवाली थी जो सलमान मेरी जिंदगी में आए। इसी बीच सलमान ने ऐश्वर्या राय के साथ ‘हम दिल दे चुके सनम’ साइन की। सलमान ऐश्वर्या के प्रति आकर्षित हो गए और ऐश्वर्या सलमान के प्रति। 

अचानक ऐश्वर्या के बीच में आने से सलमान और सोमी का रिश्ता टूट गया। सलमान और उनके रिश्ते के टूटने को लेकर जब सवाल पूछा गया तो सोमी ने कहा कि ऐश्वर्या राय उनके ब्रेकअप की असली वजह हैं। वे कहती हैं कि सलमान और ऐश्वर्या ने वही किया जो उस समय पर दोनों को सही लगा और मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*