बोले शकील सेफी- जो भारतीय सैनिक लाएगा पाकिस्तानी का सिर, उसको देंगे 5 करोड़ का इनाम

बोले शकील सेफी- जो भारतीय सैनिक लाएगा पाकिस्तानी का सिर, उसको देंगे 5 करोड़ का इनामअजमेर: मुस्लिम युवा आतंकवाद विरोधी समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी शकील सेफी ने कहा है कि भारतीय सेना का जो जवान पाकिस्तान की सेना के सैनिक का सिर लाएगा उसे समिति की ओर से पांच करोड़ का ईनाम दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है जब केन्द्र सरकार को पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

ख्वाजा साहब की दरगाह में जियारत करने आए सेफी ने रविवार को कहा कि हाल ही हमारे दो सैनिकों के सिर काटे जाने की घटना बेहद गंभीर है। केन्द्र सरकार को अब पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। गत वर्ष जिस तरह हमारी सेना ने पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक किया वैसी ही बड़ी कार्यवाही पाकिस्तान के खिलाफ करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि सैनिकों के सिर काटने की घटना से देश के नागरिकों में उबाल है। देश की भावनाओं को देखते हुए ही समिति ने एक पाकिस्तानी के सिर के बदले पांच करोड़ रुपए देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि समिति से जुड़े युवा मुसलमान भी सेना में भर्ती होने के इच्छुक है। सरकार अगर फैसला लेगी तो मुस्लिम युवक भी सीमा पर जाकर पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देंगे।

सेफी ने कहा कि इस समय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक मजबूत इरादे वाले नेता है। मोदी को पाकिस्तान को ऐसा सबक सीखना चाहिए कि जिससे वह भारत की ओर आंख उठाकर भी नहीं देख सके। उन्होंने कहा कि देश की अखंडता के लिए सभी लोग एक मत है और सभी भारत माता के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने के लिए तत्पर है।

ऐसे में राजनैतिक दलों को भी चाहिए कि वे अपने निजी स्वार्थो को त्यागते हुए एकता का परिचय देें और प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कराने में सहयोग दें। 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*