करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने किया अपने भाई की फिल्म का प्रमोशन,

करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने किया अपने भाई की फिल्म का प्रमोशन,नईदिल्ली: कुछ वक्त पहले बीते सैफ अली खान के जन्मदिन के बाद से ही करीना कपूर और करिश्मा कपूर काफी चर्चाओं में हैं. पहले सैफ के जन्मदिन पर एक साथ तस्वीरें शेयर करने को लेकर और फिर सैफ की बहन सोहा अली खान के बेबी शॉवर को लेकर दोनों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन इस बार दोनों अपने भाई की फिल्म के प्रमोश के कारण सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं.

दरअसल हाल ही में दोनों ने एक ब्रांड का प्रमोशन किया था. इस प्रमोशन के दौरान करीना कपूर ने अपने बेटे तैमूर के साथ और बहन करिश्मा के साथ तस्वीरें भी शेयर कीं थी. इसके अलावा इन दोनों बहनों ने अपने कजिन भाई आदर जैन की फिल्म ‘कैदी बैंड’ का भी प्रमोशन किया. बता दें कि आदर ‘कैदी बैंड’ फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहे है.

करिश्मा और करीना ने कहा कि हमारा कजिन भाई आदर यश राज बैनर की फिल्म ‘कैदी बैंड’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत कर रहा है. बता दें कि आदर जैन करीना और करिश्मा की बुआ का बेटा है. 

आदर निर्माता-निर्देशक और एक्‍टर रह चुके राजकपूर के नाती हैं. अपनी पहली फिल्म के लॉन्च पर आदर ने कहा, मैं बहुत नर्वस हूं लेकिन मुझे इस बात पर गर्व है कि फिल्म का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया और मेरे परिवार के लोगों, दोस्त, मेरे स्कूल के शिक्षक मुझे फोन कर के कह रहे हैं कि, तुमने बहुत अच्छा काम किया है और उन्हें मुझ पर गर्व है. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*