अर्जुन कपूर ने शेयर की मलाइका के साथ रोमांटिक PHOTO, इमोशनल हुए दोस्त!

अर्जुन कपूर ने शेयर की मलाइका के साथ रोमांटिक PHOTO, इमोशनल हुए दोस्त!नईदिल्ली: अर्जुन कपूर बीते दो दिन से अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा का बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं. अब अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ अपनी मिलान हॉलीडे की एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करके पूरे बी-टाउन में तहलका मचा दिया है. इस तस्वीर को देखकर अर्जुन-मलाइका के दोस्त काफी इमोशनल हो गए हैं.

अर्जुन कपूर ने इस प्यारी सी मस्ती भरी तस्वीर शेयर करके अपने प्यार का सबूत दिया है. तस्वीर में ये दोनों ही एक साथ कितने प्यारे लग रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्जुन ने एक हार्ट वाला इमोजी भी बनाया है. 

तस्वीर में अर्जुन मलाइका के सिर पर बड़े प्यार से KISS करते नजर आ रहे हैं. वहीं मलाइका भी अपने बॉयफ्रेंड की बाहों में काफी सुकून में दिख रही हैं. यह तस्वीर अर्जुन ने मलाइका के बर्थडे इवनिंग पर शेयर की वहीं बीते दिनों से वह लगातार इस दिन को सेलीब्रेट करते दिख रहे हैं. 

बता दें कि यह तस्वीर उस समय की है जब ये लवबर्ड्स हाल ही में इटली के मिलान में अपना वेकेशन सेलीब्रेट कर रहे थे. उस दौरान भी दोनों की कई तस्वीरें सामने आई और वायरल हुई थीं. इस तस्वीर पर अब जैक्लीन फर्नांडीज, अभिषेक बच्चन, रकुल प्रीत सिंह, ताहिरा कश्यप जैसी सेलेब्स के कमेंट्स नजर आ रहे हैं. 

 

 
 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*