ऋषि कपूर की आत्मकथा ‘ऋषि कपूर-अनसेंसर्ड: खुल्लम खुल्ला’ किसी टाइम बंब से नहीं होगी कम

ऋषि कपूर की आत्मकथा 'ऋषि कपूर-अनसेंसर्ड: खुल्लम खुल्ला' किसी टाइम बंब से नहीं होगी कममुंबई: सदाबाहर अभिनेता ऋषि कपूर की ऑटोबायोग्राफी ‘खुल्लम खुल्ला’ 15 जनवरी को रिलीज़ होगी। उनकी इस आत्मकथा का नाम ऋषि कपूर- अनसेन्सर्ड: खुल्लम-खुल्ला है। किताब का नाम ऋषि कपूर की प्रसिद्ध फिल्म के गाने ‘खुल्म खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों’ पर आधारित है। 64 साल के ऋषि कपूर अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर रहे और 70 के दशक में लोगों के दिलों पर राज किया। 

ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर खाते पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा, ‘मेरी ऑटोबायोग्राफी ‘ऋषि कपूर अनसेंसरेड – खुल्‍लम खुल्‍ला’ 15 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। यह मेरे दिल के बेहद करीब है क्योंकि इस किताब में उन्होंने अपनी ज़िंदगी के हर आयाम के बारे में ठीक वैसे ही लिखा है जैसा उन्होंने जिया है।’ आपको बता दें कि ऋषि कपूर को राष्ट्रीय फिल्म पुरुस्कार उनकी पहली ही फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ के लिए मिला था, जिसमें उन्होंने अपने पिता राज कपूर के बचपन की भूमिका बतौर बाल कलाकार निभाई थी। 

इसके बाद ऋषि कपूर की पहली फिल्म ‘बॉबी’ 1973 में डिंपल कपाड़िया के साथ आई थी। ऋषि कपूर ने 92 फिल्मों में मुख्य कलाकार के रुप में काम किया है और करीब 41 फिल्मों में सह कलाकार के रुप में काम किया है। इसलिए बॉलीवुड वालों दिल थाम के रखना क्‍योंकि ऋषि कपूर द्वारा पत्रकार मीना अय्यर के साथ बैठकर लिखी आत्मकथा किसी टाइम बंब से कम नहीं होगी, यकीन मानिए।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*