Sex के बगैर एक महीने भी नहीं रह सकते सलमान, भाई अरबाज का खुलासा

Sex के बगैर एक महीने भी नहीं रह सकते सलमान, भाई अरबाज का खुलासामुंबई : सलमान खान ने तीन साल पहले ‘कॉफी विद करन 4’ में खुद के वर्जिन होने का दावा किया था और अब इसी शो के 5वें सीजन में उनके भाई अरबाज ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। ‘कॉफी विद करन 5’ के ताजा प्रोमो में अरबाज खान को यह इंडिकेट करते देखा जा सकता है कि सलमान खान सेक्स और वर्कआउट के बगैर एक महीने भी नहीं रह सकते।

 सलमान अब भी मानते हैं खुद को वर्जिन

प्रोमो में करन का सलमान और अरबाज के साथ रेपिड फायर सीजन दिखाया गया है| इस दौरान जब करन ने पूछा कि कौन है, जो एक महीने बिना सेक्स का चैलेंज स्वीकार नहीं सकता? जवाब में अरबाज ने सलमान का नाम लिया। इसके बाद सलमान हंस पड़े और अरबाज बोले, “क्या बोल रहे हो।” बाद में करन को सलमान से कहते सुना गया, “मैं नहीं जानता कि उसने आपको क्या बना दिया। वर्कआउट और मेकआउट दोनों के बिना एक महीना नहीं रह सकता। प्रॉब्लम है।”

तीन साल पहले सलमान ने क्या कहा था

‘कॉफी विद करन 4′(2013) में करन जौहर ने सलमान खान से ज्‍यादातर सवाल उनकी निजी जिंदगी के बारे में पूछे थे, लेकिन सल्‍लू इस बार अलग मूड में थे। उन्‍होंने करन के एक सवाल के जवाब में कहा था, “मैं वर्जिन (कुंआरा) हूं! सलमान यहीं पर नहीं रुके उन्‍होंने आगे कहा- हां मैंने अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ झूठ भी बोला।” सलमान ने कहा था कि वह अकेले सोना पसंद करते हैं। सलमान ने यह भी खुलासा किया था कि वह अपनी कई एक्‍स- गर्लफ्रेंड्स के साथ बात तक नहीं करते। सलमान का कहना था कि इसके पीछे अहम कारण यह है कि वह नहीं जानते कि उनकी लड़कियों का मीडिया में उछले और उनके बारे में गॉसिप हो

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*