दीदी बोलने वाले ने वॉट्सएप पर नंबर डालकर किया आपत्तिजनक कमेंट, महिला ने एेसे सिखाया सबक

दीदी बोलने वाले ने वॉट्सएप पर नंबर डालकर किया आपत्तिजनक कमेंट, महिला ने एेसे सिखाया सबकनर्इदिल्ली: एक महिला को बदनाम करने के लिए एक शख्स ने वॉट्सएप के जरिए साजिश रच दी। महिला को इस साजिश के बारे में उस वक्त पता चला जब लोगाें के फोन आने लगे आैर लोग आपका रेट क्या है? कितने बजे मिलोगी? जैसे सवाल पूछने लगे। 

दरअसल, केरल की एजुकेशनल कंसल्टेंसी फर्म की सीर्इआे आैर मोटिवेशनल स्पीकर श्रीलक्ष्मी सतीश के पास पास जब एेसे सवालों को लेकर कर्इ बार फोन आने लगे तो उसका माथा ठनका। उन्होंने एक फोन करने वाले को काॅल बैक कर मामले के बारे में पूछा तो उसने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। जिसके बाद महिला ने उसकी शिकायत पुलिस में करने की धमकी दी। इसी के बाद उस शख्स ने बताया कि कैसे लक्ष्मी का नंबर उसे मिला। 

उस शख्स ने वॉट्सएप ग्रुप में चैंटिंग का स्क्रीन शाॅट लेकर उसे लक्ष्मी के पास भेज दिया। एक शख्स ने उन्हें ‘सुपर आइटम’ बताकर नंबर वॉट्सएप पर शेयर किया था। ये देखकर लक्ष्मी परेशान हो गर्इ। हालांकि लक्ष्मी ने उस शख्स को पहचान लिया। ये शख्स एक राष्ट्रीय पार्टी की यूथ विंग का रीजनल सेक्रेटरी है। वह सामने लक्ष्मी को दीदी कहता था आैर काफी सम्मान देता था। 

जब लक्ष्मी ने एफआर्इआर दर्ज कराने का फैसला किया तो उस शख्स के समर्थन में कुछ लोग उतर आए। उन्होंने शिकायत न करने की अपील की। बावजूद इसके जब लक्ष्मी ने शिकायत का मन बना लिया तो उस शख्स के पिता ने पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराने की अपील की। जिसके बाद लक्ष्मी ने उनके सामने एक शर्त रख दी। लक्ष्मी ने उनसे कहा कि वे अपने बेटे से किसी चैरिटी संस्था में 25000 रुपए की राशि दान करवाएं। साथ ही लक्ष्मी ने उस राशि का बिल भी मांगा। 

लक्ष्मी ने इसी चैरिटी के बिल को फेसबुक पर शेयर कर दिया। साथ ही सिलसिलेवार तरीके से घटना के बारे में बताया। उनकी ये पोस्ट वायरल हो गर्इ है आैर सबक सिखाने के तरीके की जमकर तारीफ हो रही है। 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*