बिग बॉस का टूटा सब्र का बांध, स्वामी ओम को फाइनली किया घर से बाहर

बिग बॉस का टूटा सब्र का बांध, स्वामी ओम को फाइनली किया घर से बाहरमुंबई: आख़िरकार बिग बॉस के घर में स्वामी ओम की छिछोरी हरकतों का अंत हो ही गया। ख़बरों के मुताबिक बिग बॉस ने स्वामी ओम को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। स्वामी ओम को जिस गंदी हरकत की वजह से बाहर किया गया है, उसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आख़िर कोई सही मानसिकता का इंसान ऐसा कैसे कर सकता है।

स्वामी ओम इस बार के सीज़न में सबसे ज़्यादा डिस्टर्बिंग कंटेस्टेंट रहे हैं। उन्होंने घर वालों की नाक में दम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। घर की महिला सदस्यों के कपड़ों पर भद्दे कमेंट से लेकर टास्क में खलल डालने तक, स्वामी ओम ने क्या नहीं किया।

उनकी ओछी हरकतों और बातों को लेकर कई बार बिग बॉस ने सख्त लहज़े में टोका, तो सलमान ख़ान ने वीकेंड का वार में स्वामी ओम की कई बार क्लास ली। मगर, स्वामी किस मिट्टी के बने हैं, ये समझना मुश्किल है।

बुधवार के एपिसोड में भी स्वामी ने टास्क के दौरान घर वालों को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, मगर गुरुवार को एपिसोड में वो कुछ ऐसा करने वाले हैं कि घर वालों के साथ बिग बॉस के सब्र का बांध भी टूट जाएगा और स्वामी को घर से बाहर कर दिया जाएगा।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*