बिग बॉस 10 घर से बाहर निकाले जाने पर स्वामी ओम ने सलमान खान को बताया ISI एजेंट

बिग बॉस 10 घर से बाहर निकाले जाने पर स्वामी ओम ने सलमान खान को बताया ISI एजेंटमुंबई: बिग बॉस के घर में पहले बुरे बर्ताव के लिए प्रियंका जग्गा को बाहर का रास्ता दिखाया गया और उसके बाद प्रोग्राम के मेकर्स ने स्वामी ओम बाबा को भी घर से बाहर निकाल दिया है।  

घर से निकाले जाने के बाद हाल ही में उन्होंने इंटरव्यू में चौंका देने वाली बातें की हैं। उन्होंने कहा कि किसी पर पेशाब फेंकना न बिग बॉस के घर और न ही बाहर किसी नियम के खिलाफ है। ओम बाबा शो के होस्ट सलमान खान पर भी भड़क गए हैं। उन्होंने सलमान खान पर शॉकिंग आरोप लगाते हुए उन्हें पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI एजेंट तक कह डाला।

ओम बाबा ने एक लाइव विडियो में सलमान पर आरोप लगाते हुए कहा, ‘उन्होंने (सलमान) मेरे खाने में ड्रग्स मिला दिया था।’ ओम बाबा यहीं नहीं रुके और उन्होंने कहा कि सलमान कई अंडरवर्ल्ड डॉन के मित्र हैं। 

स्वामी ओम ने बिग बॉस के निर्माताओं पर आरोप लगाया है कि वो घर की फीमेल कंटेस्टेंट्स को ड्रग सप्लाई करते हैं। निर्माता ने मुझे मारने की धमकी दी थी इसी वजह से मैंने यह सब किया। अब ओम बाबा के आरोपों पर तो कुछ नहीं कहा जा सकता लेकिन उनकी उल्टी-सीधी हरकतें शो से बाहर निकाले जाने के बाद भी थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

आपको बता दें कि इस हफ्ते कैप्टंसी टास्क के दौरान स्वामी ओम बाबा ने बानी के ऊपर अपना पेशाब फेंक दिया था जिसके बाद रोहन ने बाबा को तमाचा जड़ दिया। ओम बाबा की इस हरकत के बाद घर के अन्य लोग जस्टिस की मांग कर रहे थे और बिग बॉस ने बिना कोई देर किए ओम बाबा को घर से बाहर निकाल दिया।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*