मां को लेकर राजनीति हुई तेज, पीएम मोदी और दिल्ली के सीएम केजरीवाल आमने – सामने

मां को लेकर राजनीति हुई तेज, पीएम मोदी और दिल्ली के सीएम केजरीवाल आमने - सामनेनईदिल्ली: उत्तर प्रदेश में आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर मुलायम सिंह और अखिलेश यादव दोनों ही पिता- पुत्र के सियासी बवाल के बाद एक बार फिर दिल्ली की राजनीति में मां को केन्द्र में रखकर जमकर सियासी उठापटक खेल शुरु हो गाया है।

गौरतलब हो कि मंगलवार को पीएम मोदी अपने दो दिवसीय गृहनगर दौरे पर गुजरात वाइब्रेंट कार्यक्रम के 8 संस्करण के मौके पर शिरकत करने पहुंचे हैं। जहां उन्होंने अपनी मां से मुलाकात करने उनके घर पहुंच गए। जिसके बाद दिल्ली में सियासत तेज है गई।

अपनी मां से मुलाकात का जिक्र पीएम मोदी ट्वीटर के जरिए साझा करते हुए बताया कि ना केवल वो अपने मां से मिलने अपने घर पहुंचे, बल्कि उन्होंने अपने मां के समय बिताया और नाश्ता भी किया। साथ ही बता कि मां के समय गुजार कर उन्हें काफी अच्छा महसूस हो रहा है। आपको बता दें कि मंगलवार को उन्होंने अपना योग कार्यक्रम को छोड़ कर अपनी मां हीराबेन से मिलने सीधे घर चले गए।

जिसके बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम के ट्वीट पर हमला तेज करते हुए मां पर राजनीति करने की बात कह डाली। केजरीवाल ने ट्वीट कर पीएम मोदी को मारा ताना, बोले- मैं राजनीति के लिए मां को बैंक की लाइन में नहीं लगाता। साथ ही ट्विटर पर मोर्चा खोलते हुए केजरीवाल ने कहा, मैं अपनी माँ के साथ रहता हूँ, रोज उनका आशीर्वाद लेता हूँ लेकिन ढिंढोरा नहीं पीटता। ये ट्वीट उन्होंने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट पर कटाक्ष करते हुए लिखा।

मैं अपनी माँ के साथ रहता हूँ, रोज़ उनका आशीर्वाद लेता हूँ लेकिन ढिंढोरा नहीं पीटता। मैं माँ को राजनीति के लिए बैंक की लाइन में भी नहीं लगाता 

केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद राजनीति में मां को केन्द्र में रख किए जाने वाले सियासत पर चारों तरफ चर्चा तेज हो गई है।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*