‘रईस’ का नया गाना मकर संक्रांति पर होगा रिलीज

'रईस' का नया गाना मकर संक्रांति पर होगा रिलीजमुंबई: जनवरी में रिलीज होने वाली रईस के गाने और ट्रेलर पहले से ही चार्टबस्टर्स में शामिल होकर अपनी धाक जमाए हुए हैं। मकर संक्राति यानि की 14 जनवरी को रईस का इसी त्यौहार पर बेस्ड एक नया गाना रिलीज होने जा रहा है। ‘उड़ी उड़ी’ गाना शाहरुख खान का पहला गुजराती गाना है और पहली बार वह किसी गुजराती गाने में नज़र आएंगे। इस गाने को लेकर फैन्स में अभी से काफी उत्साह देखा जा रहा है।

दरअसल रईस के प्रड्यूसरों ने खासतौर पर इस गाने को 14 जनवरी को रिलीज करने की योजना बनाई है। बता दें कि पूरे देश में मकर संक्रांति के दिन पतंगबाजी की जाती है और गुजरात में तो इस मौके पर पतंगबाजी फेस्टिवल भी होता है। इस ‘उड़ी-उड़ी’ गाने के बोल ऐसे हैं जिसमें शाहरुख खुद ही मकर संक्रांति के मौके पर पतंगबाजी को जस्टिफाई कर रहे हैं।

इस गाने में गुजराती बीट पर शाहरुख के साथ फिल्म की ऐक्ट्रेस माहिरा खान भी थिरकती नजर आएंगी। वैसे इस फिल्म में काफी दिनों बाद शाहरुख को ऐक्शन मूवी में देखने के लिए फैन्स में भी काफी उत्सुकता है और इसी वजह से रईस का इंतजार पिछले एक साल से किया जा रहा है। 25 जनवरी को रिलीज हो रही इस फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है और रेड चिलीज और एक्सेल इंटरटेंमेंट ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*