PM मोदी का राहुल ने उड़ाया मजाक, कहा- ‘प्रधानमंत्री योगा कर सकते हैं लेकिन पद्मासन नहीं’

PM मोदी का राहुल ने उड़ाया मजाक, कहा- 'प्रधानमंत्री योगा कर सकते हैं लेकिन पद्मासन नहीं'नईदिल्ली: दिल्ली में एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेद्र मोदी हमला करते हुए उन पर निशाना साधा है। उन्होंने पीएम का मजाक उड़ाते हुए कहा है कि इस सरकार के अर्थशास्त्री रामदेव हैं। 

राहुल गांधी ने योग दिवस के लिए प्रधानमंत्री का मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि उन्होंने योग दिवस के लिए प्रधानमंत्री का मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि बहुत योगा किया पीएम ने लेकिन पद्मासन नहीं किया।  मेरे योगा गुरु ने कहा था जो योगा करता है वो पद्मासन कर सकता है और जो योगा नहीं करता वो पद्मासन नहीं कर सकता।  

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने देश के लिए कुर्बानी दी है।  उन्हें 70 साल का हिसाब देने की जरुरत नहीं है। जनता को पता है हमने क्या किया है। 

नोटबंदी पर राहुल बोले कि मोदी सरकार ने यह फैसला बिना सोचे समझे लिया है।  उन्होंने कहा कि आज देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है। लोगों को अच्छे दिन का इंतजार है। 

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि नोटबंदी सिर्फ एक बहाना है। इससे देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड़्डी टूट गई है। विफलता छुपाने के लिए नोटबंदी का सहारा लिया गया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को कुछ समय गरीबों और किसानों  थोड़ा वक्त बिताना चाहिए और उनसे पूछना चाहिए कि आखिर क्यों अचानक से गांव के लोग वहां से पलायन कर रहे हैं।  

राहुल बोले, ‘ प्रधानमंत्री कहते हैं कि देश को बदलेंगे, लेकिन उन्हें खुद से ये पूछना होगा कि अचानक से ऑटो क्षेत्र में सेल्स में क्यों गिरावट दर्ज हुई है। लोग पूछ रहे हैं कि आखिर अच्छे दिन कब आएंगे। देश को मैं बताना चाहता हूं, अच्छे दिन तभी आएंगे जब 2019 में कांग्रेस पार्टी सत्ता में आएगी। ‘  

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, ‘ ढाई साल पहले मोदीजी आए कहा हिंदुस्तान को साफ़ कर दूंगा, सबको झाडू पकड़ाया, फैशन था, तीन-चार दिन चला फिर भूल गए। ढाई साल बाद फिर मोदी जी आये और सभी को स्वच्छ भारत से जुड़ने को कहा,  कुछ दिन फिर ये ड्रामा चला, इसके बाद मेक इन इंडिया और स्किल इंडिया चलाया। ‘  

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*