राम मंदिर के समर्थन में पोस्टर-होर्डिंग लगाने वाले आजम खान के मुंह पर पोती कालिख

राम मंदिर के समर्थन में पोस्टर-होर्डिंग लगाने वाले आजम खान के मुंह पर पोती कालिखलखनऊ : लखनऊ में गुरुवार को राम मंदिर के निर्माण के समर्थन में पोस्टर आैर हाेर्डिंग्स नजर आए थे। राम मंदिर निर्माण के लिए पोस्टर-हाेर्डिंग्स लगाने वाले शख्स आजम खान के चेहरे पर शुक्रवार को कुछ लोगों ने कालिख पोत दी। आजम खान ने ‘श्रीराम मंदिर निर्माण मुस्लिम कारसेवक मंच’ नाम से एक संगठन बना रखा है। 

आजम खान ने अलीगंज थाने में चेहरे पर कालिख पोते जाने की शिकायत दर्ज करार्इ है। उनका कहना है कि वे जब मस्जिद से निकल रहे थे तो उस वक्त किसी ने उनके चेहरे पर कालिख पोत दी। 

गुरुवार को राम मंदिर निर्माण के समर्थन में लखनऊ में लगाए गए पोस्टर-होर्डिंग्स लगे देखे गए थे। इनमें से कुछ होर्डिंग्स में आजम खान की तस्वीर लगार्इ गर्इ थी आैर उसके नीचे लिखा था राष्ट्रीय अध्यक्ष, श्रीराम मंदिर निर्माण मुस्लिम कारसेवक मंच लिखा था। 

आजम खान ने पोस्टर में सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों पर आगे बढ़ने की अपील की है। उनका कहना है कि बड़ी संख्या में युवा उनके साथ जुड़ रहे हैं आैर वे दोनों समुदायों के बीच सौहार्द बढ़ाने की कोशिशों में जुटे हैं। साथ ही उन्होंने बताया था कि उनके इस कदम के बाद उन्हें लगातार धमकियां दी जा रही हैं। 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*