सुरक्षा घटाने से आजम खान नाराज, बोले-ये इत्तेफाक से ज्यादा, धमकी मिलने के अगले ही दिन घटा दी सिक्योरिटी

सुरक्षा घटाने से आजम खान नाराज, बोले-ये इत्तेफाक से ज्यादा, धमकी मिलने के अगले ही दिन घटा दी सिक्योरिटीनर्इ दिल्ली : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने हाल ही में समाजवादी पार्टी से जुड़े कुछ नेताआें की सुरक्षा में कटौती की है। अब इसे लेकर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। आजम खान ने सुरक्षा में हुर्इ कटौती को उनकाे मिली मौत की धमकी से जोड़कर बयान दिया है। 

आजम खान ने कहा है कि एेसे कर्इ उदाहरण है कि जब लोगों की सुरक्षा में कमी की गर्इ या फिर उनसे सुरक्षा वापस ले ली गर्इ आैर बाद में उनकी हत्या कर दी गर्इ। उन्होंने कहा, ‘ये इत्तेफाक से ज्यादा लगता है कि शनिवार को मुझे धमकी भरा पत्र मिलता है आैर रविवार को मेरी सुरक्षा में कटौती कर दी गर्इ।’

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उत्तर प्रदेश सरकार ने समाजवादी पार्टी के आजम खान, डिंपल यादव, शिवपाल यादव आैर रामगोपाल यादव को मिली जेड श्रेणी की सुरक्षा को घटाकर वार्इ श्रेणी कर दिया था। वहीं राममंदिर आंदोलन से जुड़े रहे विनय कटियार को जेड श्रेणी की सुरक्षा देने का प्रस्ताव रखा गया है। बताया जा रहा है कि योगी सरकार ने समाजवादी पार्टी से जुड़े 100 नेताआें की सुरक्षा वापसी का आदेश दिया है। 

अखिलेश सरकार में कद्दावर मंत्री रहे आजम खान का कहना है कि उन्होंने धमकी के संबंध में रामपुर पुलिस में शिकायत दर्ज करार्इ है। पुलिस ने उन्हें जरूरी कार्रवार्इ का आश्वासन दिया है। 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*