आप विधायक ने कुमार विश्वास को बताया भाजपा का एजेंट, केजरीवाल बोले- कुमार मेरा छोटा भाई

आप विधायक ने कुमार विश्वास को बताया भाजपा का एजेंट, केजरीवाल बोले- कुमार मेरा छोटा भाईनईदिल्ली: दिल्ली एमसीडी चुनाव में मिली करारी हार के बाद आम आदमी पार्टी में भीतरी कलह अपने उफान पर है। एक ओर अरविंद केजरीवाल और कुमार विश्वास के रिश्तों में दरार की खबरों आ रही है तो वहीं दूसरी ओर जामिया नगर से विधायक अमानतुल्ला खान ने कुमार विश्वास के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। 

इस बीच, पार्टी में जारी घमासान को रोकने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने खुद मोर्चा संभाला। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि ‘कुमार मेरा छोटा भाई है। कुछ लोग हमारे बीच दरार दिखा रहे हैं, ऐसे लोग पार्टी के दुश्मन हैं! वो बाज आएं। हमें कोई अलग नहीं कर सकता’

पार्टी में फूट डालने का लगाया था आरोप 

विधायक अमानतुल्ला खान ने कुमार विश्वास पर पार्टी में फूट डालने का आरोप लगाया है। अमानतुल्ला ने कहा कि कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी को हड़पना चाहते हैं और पार्टी को तोडऩा चाहते है। वो अपने घर पर विधायकों को बुलाकर कह रहे है कि मुझे पार्टी का संयोजक बनवाओ नहीं तो भाजपा में चलो। भाजपा 30 करोड़ रुपए देने को तैयार है।

अमानतुल्ला खान ने कहा कि मुझे लगता है ये सब भाजपा के इशारे पर हो रहा है और इस काम के लिए इन्होंने 4 विधायक छोड़े हुए हैं। ये चारों विधायक आप के विधायकों को कुमार विश्वास के घर ले जाते हैं, इस बात की तस्दीक आप के तमाम विधायकों ने की। 

यही नहीं, शनिवार को एक मंत्री के यहां इन चारों विधायकों के बीच बैठक भी हुई। अमानतुल्ला खान की मानें तो कुमार विश्वास की तरह से योगेंद्र यादव भी पार्टी के खिलाफ  साजिश रचते थे। अमानतुल्लाह खान ने दावा किया कि वो कुमार विश्वास के संपर्क कर रहे विधायकों का नाम जल्द ही साझा करेंगे और ज़रूरत पड़ी तो पार्टी नेतृत्व को चिट्ठी भी लिखेंगे।

अमानतुल्ला के आरोप से पहले केजरीवाल के मंत्री कपिल मिश्रा कुमार विश्वास की तरफदारी करते दिखे। कपिल मिश्रा की मानें तो कुमार विश्वास जो बोल रहे हैं और केजरीवाल जो ट्वीट कर रहे हैं दोनों नेता एक ही बात कह रहे हैं। 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*