दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के घर पर हमला और तोड़फोड़, मामले में 4 की गिरफ्तारी

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के घर पर हमला और तोड़फोड़, मामले में 4 की गिरफ्तारीनईदिल्ली: दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सासंद मनोज तिवारी के दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर रविवार रात को कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। तो वहीं बदमाशों ने उनके रसोइए और उनके निजी सहायक अभिनव मिश्रा के साथ मारपीट भी की। मनोज तिवारी के मुताबिक, उनके घर पर हमला रात के 10 बजे के आसपास हुआ था। 

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट कर इस हमले की जानकारी दी। जिसमें कहा कि यह हमला साजिश के तहत हुआ है। जिसमें 8 से 10 लोगों ने उनके सरकारी आवास पर हमला कर दिया। उनका घर 159 नॉर्थ एवेन्यू है। तो वहीं हमले के दौरान मनोज तिवारी अपने घर पर नहीं थे। 

घटना के बाद बीजेपी सांसद तिवारी तुरंत अपने घर पर वापस लौटें। उन्होंने बताया कि इस हमले में उनके दो स्टाफ भी घायल हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक, तिवारी ने आशंका जाहिर की है कि इस हमला उनपर किया गया था। उनका कहना कि हमले के दौरान बदमाश उनका नाम लेकर गलत शब्दों का इस्तेमाल भी कर रहे थे। 

मनोज तिवारी ने कहा कि वह इस मामले में गृहमंत्री राजनाथ सिंह और दिल्ली पुलिस के कमिश्नर से शिकायत करेंगे। तो वहीं मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। और पुलिस के मुताबिक सभी आरोपियों की पहचान हो चुकी है। आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है। 

पुलिस के मुताबिक, सांसद मनोज तिवारी के घर के सामने स्टॉफ की स्कोर्पियो कार और एक वैगनआर कार में मामूली टक्कर के बाद दोनों पक्षों में कहासुनी बढ़ गई। जिसके बाद उनका स्टाफ घर आ गया लेकिन वैगनआर सवार फोन कर अपने अन्य साथियों को बुलाकर उनके घर पर हमला कर दिया। तो वहीं वैगनआर के शीशे भी टूटे मिले हैं। 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*