रजनीकांत ने ‘बाहुबली’ को किया सलाम, राजामौली ने कहा-‘भगवान ने खुद दिया हमें आर्शीवाद’

रजनीकांत ने 'बाहुबली' को किया सलाम, राजामौली ने कहा-'भगवान ने खुद दिया हमें आर्शीवाद'जयपुर: फिल्म ‘बाहुबली’ की रिलीज के साथ ही हर कोई फिल्म की तारीफ करने में लगा हुआ है। फिल्म के डायरेक्टर एस.एस.राजामौली और उनकी पूरी टीम की तारीफ करते हुए लोग थक नहीं रहे है। उन सभी को बधाई देने का तांता सा लगा हुआ है। इसी का नतीजा है कि फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 121 करोड़ की कमाई की तो वहीं फिल्म की दो दिन की कमाई 200 करोड़ रुपए के पार पहुंच गई है। 

इसी बीच साउथ के भगवान माने जाने वाले मेगास्टार रजनीकांच ने भी राजामौली की फिल्म की तारीफ की है। रजनीकांत ने ट्वीट करते हुए लिखा, “बाहुबली-2..भारतीय सिनेमा का गर्व है। मैं भगवान के अपने बच्चे राजामौली और उनकी पूरी टीम को सैल्यूट करता हूं।” रजनीकांत ने इस ट्वीट के साथ हैशटैग लगाते हुए बाहुबली को #मास्टरपीस भी कहा।

रजनीकांत की इस प्रशंसा भरे ट्वीट से खुश हो कर डायरेक्टर एस.एस.राजामौली ने इसका जवाब देते हुए ट्वीट किया,  ‘THALAIVAAAA… ऐसा लग रहा है कि भगवान ने खुद हमें आर्शीवाद दिया है। हमारी टीम सातवें आसमान पर है। इससे बड़ा कुछ भी नहीं हो सकता।’

फिल्म ना केवल भारत मेें बल्कि विदेशों में भी धूम मचा रही है। फिल्म का क्रेज विदेशों में भी देखने लायक है। यहीं वजह है कि फिल्म ने विदेशों में भी कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। फिल्म की पहले ही दिन की कमाई के बाद करण जौहर ने ट्वीट किया था, “ग्रैंड इंडिया कुल 121 करोड़ रुपए की कमाई। हिंदी में 41 करोड़, तमिल,तेलुगू और मलयालम में 80 करोड़ रुपए की कमाई। इतिहास बन गया।” 

एस.एस.राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। ताबड़तोड़ कमाई करते हुए बाहुबली भारतीय सिनेमा के इतिहास में कमाई के नए आयाम रच रही है। दुनियाभर में 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*