लोकसभा सांसद को महिला ने हनी ट्रैप में फंसाया, आपत्तिजनक तस्वीरें आैर वीडियो बना मांगे 5 करोड़

लोकसभा सांसद को महिला ने हनी ट्रैप में फंसाया, आपत्तिजनक तस्वीरें आैर वीडियो बना मांगे 5 करोड़नर्इदिल्ली: दिल्ली पुलिस के पास एक लोकसभा सांसद के हनी ट्रैप में फंसने का मामला सामने आया है। सांसद ने खुद दिल्ली पुलिस से शिकायत की है कि एक हार्इ प्रोफाइल महिला ने उन्हें हनी ट्रैप किया है। 

सांसद का आरोप है कि महिला ने उन्हें घर पर बुलाया आैर आपत्तिजनक स्थिति में उनकी तस्वीर खींच ली। साथ ही महिला ने वीडियो भी बनाया। सांसद का कहना है कि अब महिला उन्हें ब्लैकमेल कर 5 करोड़ रुपए की मांग कर रही है। 

एक अंग्रेजी अखबार ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि सांसद को 5 करोड़ की रकम नहीं देने पर तस्वीरें आैर वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी गर्इ है। साथ ही पैसा नहीं दिए जाने की स्थिति में आरोपी महिला ने सांसद को दुष्कर्म मामले में फंसाने की भी धमकी दी है। इस मामले की दिल्ली पुलिस के विशेष कमिश्नर मुकेश मीणा ने पुष्टि की है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

शिकायत में सांसद का कहना है कि महिला ने उनसे मदद मांगी आैर फिर गाजियाबाद स्थित घर चलने के लिए कहा। इसके बाद महिला ने सॉफ्ट ड्रिंक दिया, जिसमें नशीली दवा मिली हुर्इ थी। इसे पीकर वे बेहोश हो गए आैर बाद में उन्हें लगा कि उन्हें फंसाया गया है। 

शुरुआती पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी महिला ब्लैकमेलिंग का धंधा करती है आैर उसके कर्इ अन्य सहयोगी भी हैं। बताया जा रहा है कि महिला ने पिछले साल भी एक सांसद के खिलाफ झूठा केस दर्ज कराया था। 

Bureau Report
 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*