सांसद पर RAPE के संगीन आरोप लगाने वाली शातिर महिला हिरासत में, जानिए किसलिए रची थी फंसाने की साजिश

सांसद पर RAPE के संगीन आरोप लगाने वाली शातिर महिला हिरासत में, जानिए किसलिए रची थी फंसाने की साजिशनईदिल्ली: बीजेपी सांसद को हनीट्रैप में फंसाने वाली महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया है। महिला का आरोप है कि सांसद ने तीन बार रेप किया है। 

महिला ने कहा कि मैंने सांसद का सेक्स वीडियो इसलिए बनाया था ताकि जब मैं उसके खिलाफ आवाज उठाऊं तो मेरी सुनवाई हो। 

महिला ने आरोप लगाया कि मेरी सुनवाई नहीं हो रही है। सांसद ने पहले ही धमकाया था कि वह ताकतवर है और मेरी कोई नहीं सुनेगा। 

जानकारी के मुताबिक़ महिला पहले भी हरियाणा के एक सांसद के खिलाफ ऐसी ही शिकायत दर्ज करवा चुकी है। 

उधर, गुजरात के वलसाड से बीजेपी सांसद केसी पटेल ने इस पूरे मामले में कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है और मुझे न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है। 

केसी पटेल के हनीट्रैप के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम से हिरासत में ले लिया है। 

मानसिंक तौर पर परेशान करने का आरोप

पीड़िता का कहना है कि सांसद के लोग उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं जबकि पुलिस सुलह करने के लिए मानसिक उत्पीड़न कर रही है। आरोप है कि पुलिस बार-बार पुलिस थाने बुलाकर उसे परेशान कर रही है। महिला का आरोप है कि सांसद सुलह करने के लिए उस पर दबाव बना रहे हैं।

केसी पटेल का आरोपों से इनकार

गुजरात के वलसाड़ से बीजेपी सांसद ने मीडिया से बातचीत महिला के सभी आरोपों से इनकार किया है। केसी पटेल का कहना है कि पुलिस मामले में जांच कर रही है। जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी सबके सामने आ जाएगा। 

दरअसल, बीजपी सांसद केसी पटेल ने दिल्ली पुलिस में दी शिकायत में आरोप लगाया था कि एक गैंग ने उनका हनी ट्रैप किया। पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार उन्हें गाजियाबाद ले जाकर अश्लील सीडी बनाई गई और अब उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है। 

सांसद के मुताबिक गैंग की लीडर जो एक महिला है वो 5 करोड़ मांग रही है। पुलिस ने सांसद की शिकायत पर नॉर्थ एवेन्यू थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारी के मुताबिक, एक टीम गठित की गई है, जो जल्द ही इस गैंग का पर्दाफाश करेगी. अफसर के मुताबिक इस गैंग ने और कई बड़े लोगों को ट्रैप किया हुआ है 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*