अमिताभ और जया बच्चन की शादी को पूरे हुए 44 साल, बिग बी ने जया के साथ शेयर किया ये शानदार फोटो

अमिताभ और जया बच्चन की शादी को पूरे हुए 44 साल, बिग बी ने जया के साथ शेयर किया ये शानदार फोटोमुंबई: वक्त किसी का इंतजार नहीं करता वह अपनी गति से चलता रहता है और वह कब बीत जाता है पता ही नहीं चलता। इसका उदाहरण है अमिताभ बच्चन। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी को 44 साल हो गए है। 3 जून को ही अमिताभ ने जया बच्चन से शादी कर एक नए सुनहरे सफर की शुरुआत की थी, जो आज भी कायम है। 

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए जया बच्चन को शागी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी। अमिताभ ने जया बच्चन के साथ अपनी शादी को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने ब्लॉग पर लिखा, “3 जून,1973 को जब बारिश की कुछ बूंदे गिरनी ही शुरु हुई थी कि तभी हमारे एक पड़ौसी अपने घर से भागते हुए आए और कहा शादी जल्दी शुरु करो बारिश होने वाली है। यह एक अच्छा शगुन है और तबसे हमारी शादी को 44 साल हो गए।” 

74 साल के हो चुके अमिताभ ने ट्विटर पर भी तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को धन्यवाद कहा। अमिताभ ने लिखा, 3 जून 1973, शादी के 44 साल, शुभकामनाएं भेजने के लिए आप सभी का शुक्रिया। आभार और प्रेम।

अमिताभ और जया के दो बच्चे है अभिषेक और श्वेता। कुछ ही दिन पहले अभिषेक ने अपने इस्टांग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी जो 1985 की एक हॉस्पिटल की तस्वीर है जिसमें अमिताभ बच्चन अस्पताल में एडमिट थे और अभिषेक अपनी बहन श्वेता और अपने कजिन्स के साथ उनसे मिलने गए हुए थे।

आपको बता दें कि अमिताभ और जया ने शादी से पहले फिल्म बंसी बिरजू और एक नजर जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। तो वहीं शादी के बाद अमिताभ और जया ने कई फिल्मों में साथ काम किया। उन्होंने बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों ‘जंजीर’, ‘अभिमान’, ‘चुपके-चुपके’, ‘शोले’, ‘सिलसिला ‘और ‘कभी खुशी कभी गम’ में साथ अभिनय किया है। 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*