पीएम मोदी को दिक्कत होती तो वह प्रियंका से खुद बोल देते सनी लियोन

पीएम मोदी को दिक्कत होती तो वह प्रियंका से खुद बोल देते सनी लियोनमुंबई: अभिनेत्री सनी लियोन ने बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का समर्थन किया है। बर्लिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान प्रियंका को उनके पहनावे को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रॉल किया गया था।

मुंबई में गुरुवार को शाकाहार से संबंधित अभियान ‘पीपुल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स’ में सनी ने कहा कि मुझे लगता है कि हमने भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए एक बहुत ही समझदार व्यक्ति को चुना है। वह बहुत ही समझदार, बुद्धिमान और मुखर हैं। अगर उन्हें इससे (प्रियंका की छोटी ड्रेस) से दिक्कत होती तो वह प्रियंका से बोलते। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

उन्होंने कहा कि वह मानती हैं कि पहनावे से लोगों को आकना गलत है। सनी ने कहा कि मुझे पता है कि वह प्रियंका समाज को वापस लौटाती हैं। मुझे पता है कि वह लोगों के साथ अच्छा बरताव करती हैं। इसलिए प्रियंका को उनके काम से आंकना चाहिए, उनके कपड़ों से नहीं।

वहीं, इस मामले पर अमिताभ बच्चन सहित कई सेलिब्रिटी टिप्पणी करने से बचते नजर आए। अमिताभ ने इस मामले पर टिप्पणी देने से यह कहते हुए इनकार कर दिया था कि ‘न तो वह प्रधानमंत्री हैं और न ही प्रियंका चोपड़ा।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*