हिंदुस्तान का ‘भगौड़ा’ माल्या बोला- ‘हर मैच में करूंगा टीम इंडिया को चीयर’, IND-PAK मैच के दौरान दिखे थे स्टेडियम में

हिंदुस्तान का 'भगौड़ा' माल्या बोला- 'हर मैच में करूंगा टीम इंडिया को चीयर', IND-PAK मैच के दौरान दिखे थे स्टेडियम मेंलन्दन: विभिन्न बैंकों की 9,000 करोड़ रुपये से भी अधिक की रकम दबा कर शराब कारोबारी विजय माल्या बेफिक्र है। इसका अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि माल्या को रविवार को एजबेस्टन में खेले गए भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान दर्शक दीर्घा में बैठे देखा गया था।  ताज़ा खबर ये है कि माल्या ने कहा है कि वे भारत के सभी मैचों में स्टेडियम पर मौजूद रहेंगे और टीम इंडिया को चीयर करेंगे।  

माल्या ने मंगलवार को ट्वीट कर अपनी दिल की बात लोगों के बीच रखी। माल्या ने ट्वीट किया, ‘एजबेस्टन में खेले गए भारत पाकिस्तान मैच के दौरान मेरी उपस्थिति को मीडिया ने बढ़ा चढ़ा कर कवर किया गया। मेरा इरादा है कि मैं भारत के सभी मैचों में उसके समर्थन में चीयर करूं। 

गौरतलब है कि विजय माल्या यूबी ग्रुप के पूर्व चेयरमैन हैं और उनपर लगभग 17 बैंकों के 9,432 करोड़ रुपए बकाया चल रहे हैं। माल्या के खिलाफ भारत में प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई जारी है। 

उनके खिलाफ कई बार अदालत से वारंट भी जारी हो चुके हैं, लेकिन माल्या भारतीय एजेंसियों की पहुंच से दूर ब्रिटेन में शरण लिए हुए हैं। भारत सरकार की ओर से ब्रिटिश से उनके प्रत्यर्पण की कोशिशें जारी हैं। देश में मौजूद उनकी संपत्ति जब्त की जा रही है लेकिन माल्या इन सबसे बेपरवाह नजर आते हैं। 

एजबेस्टन में भारत पाकिस्तान के बीच मैच के दौरान उनकी स्टेडियम में बेफिक्र अंदाज़ से मैच का लुत्फ़ उठाने की तस्वीर सामने आई थी, जिसके बाद ये खबर मीडिया की सुर्खियां बन गईं थीं। 

इससे पहले विजय माल्या 19 अप्रैल को ब्रिटेन में स्कॉटलैंड यार्ड ने गिरफ्तार किया था। हालांकि, गिरफ्तारी के महज तीन घंटे बाद ही माल्या अदालत से जमानत भी मिल गई थी।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*