अब राजस्थान के ये MLA बन गए टीवी एक्टर, सीरियल में पिता की भूमिका निभाकर किया डेब्यू

अब राजस्थान के ये MLA बन गए टीवी एक्टर, सीरियल में पिता की भूमिका निभाकर किया डेब्यूजयपुर/ पुष्कर: राजस्थान में पुष्कर विधानसभा क्षेत्र से विधायक एवं संसदीय सचिव सुरेश सिहं रावत एक टीवी सीरियल में बतौर मुख्य कलाकार के पिता की भूमिका निभा रहे हैं।  

वे राजस्थानी राज परिवार पर आधारित टीवी सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ में मुख्य कलाकार अभय के पिता राजा करण सिंह की भूमिका निभा रहे है। 

सोनी टीवी में यह सीरियल दो दिन पहले ही यह शुरू हुआ है। रावत की इस भूमिका को देखकर राजनैतिक एवं क्षेत्र के लोगों ने कभी कल्पना भी नहीं की थी कि रावत राजनीति और अभिनय एकसाथ चला सकते है। 

रावत ने बताया कि उनका यह अनुभव पहला एवं अच्छा है और सीरियल में काम करके आनंद मिल रहा है। उन्होंने बताया सीरियल की छह कडिय़ों की शूटिंग तीन माह के दौरान राज्य के जोधपुर, मण्डावा एवं बीकानेर में की जा चुकी है। 

उन्होंने बताया कि राजस्थान राज परिवार के इर्द गिर्द घूमने वाली इस धारावाहिक को दर्शक पहले दिन से ही पसंद कर रहे है और यह धारावाहिक आने वाले दिनों में और लोकप्रिय होगा।

यह सीरियल लीक से हटकर बनाया गया है। इसमें राजस्थानी शान और संस्कृति को एक अलग अंदाज में पेश करने की कोशिश की गई है।  ‘पहरेदार पिया की’ कहानी की कहानी एक 18 साल की लड़की और 9 साल के बच्चे की है जिनकी कुछ परिस्थितियों के चलते शादी हो जाती है। 

सीरियल स्वरागिनी में रागिनि का रोल कर चुकीं तेजस्वी के अलावा इसमें प्रकाश, अफान खान और सुयश राय लीड रोल में दिखाई देंगे। सीरियल में तेजस्वी यहां 18 साल की वही लड़की बनी हैं जो अपने 9 साल के पति की पहरेदार हैं।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*