नेशनल कबड्डी प्लेयर से रेप मामले में पहलवान हुआ अरेस्ट, पंच मारकर पहले किया बेहोश- फिर बनाया हवस का शिकार

नेशनल कबड्डी प्लेयर से रेप मामले में पहलवान हुआ अरेस्ट, पंच मारकर पहले किया बेहोश- फिर बनाया हवस का शिकारनईदिल्ली: दिल्ली पुलिस ने नाबालिग कबड्डी खिलाड़ी से दुष्कर्म करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी शाहाबाद क्षेत्र में अखाड़ा चलाता है। पुलिस सूत्रों के अनुसार उत्तर पश्चिम दिल्ली के शाहाबाद डेरी क्षेत्र में कुश्ती का अखाड़ा चलाने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया। 

गिरफ्तार व्यक्ति का नाम नरेश दहिया (48) है जिसके खिलाफ राष्ट्रीय स्तर की जूनियर नाबालिग कबड्डी खिलाड़ी ने 17 जुुलाई को मॉडल टाउन थाने में कथित रूप से दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

पीड़िता का आरोप है कि उसे इस शख्स ने 9 जुलाई को अनजान जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने उसके गर्दन पर घूंसा मारा जिससे वो बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो वो एक फ्लैट में थी। 

आरोपी ने फ्लैट में उसके साथ रेप किया और वह फिर बेहोश हो गई। रेप करने के बाद अगले दिन आरोपी ने पीड़िता को रास्ते मे छोड़ दिया। 

आरोपी ने वारदात के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। वारदात के करीब एक सप्ताह बाद पीड़िता ने मॉडल टाउन थाने में जाकर पुलिस को शिकायत। पुलिस ने पीड़िता के बयान और तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज। 

पुलिस ने इलैक्ट्रानिक सर्विलांस के जरिए आरोपी तक पहुंचने में सफलता पाई है। इस मामले में जांच जारी है। 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*