कुमार विश्वास पर कपिल के शो में महिलाओं के बारे में भद्दा कमेंट करने का आरोप

kapil_sharma02_14992
दिल्ली पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई की बात कही है। हालांकि अभी तक कुमार की ओर से कोई बयान नहीं आया है।
नई दिल्ली.आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास पर महिलाओं के बारे में आपत्तिजनक कमेंट करने का आरोप लगा है। दिल्ली की एक सोशल वर्कर ने डाबरी थाने में कुमार के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए शिकायत दी है। दरअसल, कुमार पिछले दिनों कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में शामिल हुए थे। इसमें मशहूर शायर राहत इंदौरी और शबीना अदीब भी उनके साथ मौजूद थीं। कुमार ने कॉमेडी शो में क्या कहा…
– महिला ने बताया कि 1 जुलाई (शनिवार) हमेशा की तरह वे बेटी के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ देख रही थीं। इसमें कुमार विश्वास के साथ कुछ और कवि स्टेज पर थे। इसी दौरान विश्वास ने महिलाओं पर अपमानजनक और अभद्र कमेंट किया।
– शिकायत के मुताबिक, आप नेता ने कहा- ”चुनाव के वक्त अपनी कॉलोनी या अपनी जगह से चुनाव लड़ने पर बड़ी दिक्कत हो जाती है। यानी जिस लड़की से आपका अफेयर चला हो उसके पति को भी जीजाजी कहना पड़ता है कि जीजाजी वोट दे देना सामान तो आप ले ही गए हैं।”
 
बेटी ने पूछा- शादी के बाद क्या मैं सामान हो जाऊंगी?
– महिला ने कहा, ”विश्वास की बात सुनकर मेरी बेटी ने पूछा- मम्मी क्या हम शादी के बाद सामान हो जाएंगे? महिलाएं क्या वस्तु होती हैं?’ मैंने थोड़ी देर सोचा और टीवी बंद कर दिया। मुझे रातभर नींद नहीं आई। इसके बाद पुलिस में शिकायत करने का फैसला कर लिया।”
– महिला ने नरेंद्र मोदी का जिक्र करते हुए लिखा- ”एक तरफ तो देश के प्रधानमंत्री ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ की बात करते हैं और कुछ नेता महिलाओं की तुलना वस्तुओं से करते हैं। क्या भारत में महिलाओं को कोई सम्मान नहीं?”
– बता दें कि आप नेता पहले भी महिलाओं पर आपत्तिजनक कमेंट को लेकर विवादों में फंस चुके हैं। 2014 में अपने एक प्रोग्राम में उन्होंने साउथ इंडियन नर्सों के रंग-रूप पर कमेंट किया था।
 
दिल्ली पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई की बात कही है। हालांकि अभी तक कुमार की ओर से कोई बयान नहीं आया
 
Bureau Report
#Kapilsharmashow #Kumarvishwas #Insult #Fir
 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*